अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फंसीं हिंदू मुस्लिम विवाद में, लव जिहाद को बढ़ावा देने का लग रहा है आरोप

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था का ट्रेलर आउट हो गया है जिसे देख फैंस अक्षय की एक्टिंग के कायल हो गए हैं। अक्षय का अभिनय देख लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब लव जिहाद के एंगल से भी फिल्म का विरोध शुरू हो गया है। लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय के किरदार का नाम आसिफ है। वहीं उनकी पत्नी का नाम प्रिया है। ट्रेलर देखने के बाद लोग लव जिहाद के एंगल से फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

वहीं आमिर खान ने भी फिल्म की तारीफ की तो सोशल मीडिया पर हिंदू मुस्लिम का विवाद छिड़ गया। आलम ये कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का विरोध होने लगा है और अब तो हैशटैग ShameOnAkshay भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

आमिर खान ने लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देखकर अक्षय कुमार की ट्विटर पर तारीफ की। आमिर खान ने लिखा, प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती। तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है। हर किसी को शुभकामनाएं। आमिर खान के इस ट्वीट का आभार जताते हुए अक्षय ने लिखा, प्रिय आमिर, आपकी तारीफों और समर्थन, प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद। इस खराब दौर में इसकी जरूरत है। दिल को छू लिया मेरे दोस्त।

अब आमिर खान और अक्षय कुमार की ये दोस्ती कुछ लोगों को रास नहीं आई और उन्होंने आमिर खान का गुस्सा अक्षय कुमार पर निकालना शुरू कर दिया। अब सवाल ये है कि आखिर आमिर खान पर लोगों का गुस्सा क्यों है? तो याद दिला दें कि पिछले दिनों आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग को लेकर तुर्की गए थे, जहां वह तुर्किश राष्ट्रपति की पत्नी से भी मिले थे। इस मुलाकात के बाद से आमिर खान को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि कई राजनेताओं ने भी उन पर निशाना साधा था।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *