अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने मांगा काम, सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करके लिखा कि उन्हें काम की जरूरत है

किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट करते रहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई मजेदार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं। लेकिन इन दिनों उनका एक पोस्ट काफी चर्चा में है। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए काम माँगा है। उनके इंडस्ट्री के साथियों ने इस पर मजेदार रिऐक्शंस भी दिए हैं।

सिकंदर खेर ने सीरियस सी दिखने वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ लिखा है, काम की जरूरत है। मुस्कुरा भी सकता हूं। इस पर अपूर्व लखिया ने लिखा है, सर, मैं अमिताभ बच्चन के बाद अगर किसी बिजी ऐक्टर को जानता हूं तो वह आप हैं। इस पर सिकंदर ने जवाब दिया है, सर, क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं। अंगद बेदी ने भी उनके पोस्ट पर ढेर सारे हंसने वाले इमोजी बनाए हैं।

वहीं एक यूजर ने मजेदार तरीके से वेब सीरीज ‘मुम भाई’ में उनके काम की तारीफ की है। उसने लिखा है, मुम भाई में क्या ऐक्टिंग की है सर… आपने सच में मेरे साउथ इंडियन कामवाले की याद दिला दी जो मेरे 5000 रुपये लेकर भाग गया है। इस पर सिकंदर ने भी मजाक में लिखा है, अच्छा तो आपने मुझे ढूंढ़ लिया।

आपको बता दें सिकंदर किरण खेर के पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। जब सिकंदर 3 साल के थे तो किरण ने अनुपम खेर से शादी कर ली थी। सिकंदर और अनुपम के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। सिकंदर कई टीवी सीरीज और फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग स्किल्स दिखा चुके हैं। उनके खाते में ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’, ‘द जोया फैक्टर’ जैसी फिल्में हैं। ‘आर्या’ और ‘मुम भाई’ में भी उनके काम को काफी तारीफ मिली है और जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.