अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की ये तस्वीरें साबित करती हैं कि वह बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं!

मशहूर बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ अक्सर अपनी बेबाक बयान बाजी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उनकी 21 साल की बेटी आलिया कश्यप (Aaliya Kashyap) की जो अपने पापा की ही तरह कूल और बोल्ड हैं।

अनुराग की बेटी आलिया ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में अपना डेब्यूी नहीं किया है लेकिन उसकी फेन फॉलोइंग किसी फेमस बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली आलिया अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं।

आलिया, अनुराग कश्यप की पहली वाइफ आरती बजाज की बेटी हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई आलिया की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया काफी स्टाआइलिश और बोल्ड हैं।

आलिया कश्यकप की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है  कि उनको घूमना और पार्टी करना काफी पसंद है।

अब देखना ये होगा की आलिया सिल्वर स्क्रीन पर कब नजर आती हैं  और अनुराग कश्यप की फिल्म में उन्हें देखना आश्चर्यजनक नहीं होगा ? खैर, उनकी इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है की बाकी स्टार किड्स की तरह वो भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं।

आलिया कश्यप की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह ट्रेंडिंग ड्रेसेस और फंकी कपड़ों में नजर आ रही हैं। आलिया की इंस्टाग्राम पर लगभग (262K) दो लाख बासट हजार से ज्यादा की फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार देखकर कहा जा सकता है की बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही आलिया इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!