अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं चेतना पांडे, इन तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

एक्ट्रेस चेतना पांडे (Chetna Pande) टेलीविजन से लेकर कई वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। चेतना पांडे ने शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘दिलवाले’ में अहम भूमिका निभाई थी। 2 अगस्त 1989 को देहरादून (उत्तराखंड) में जन्मीं चेतना पांडे ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की थी। चेतना ने मॉडलिंग की दुनिया में काफी नाम कमाया था।

मॉडलिंग के बाद चेतना पांडे ने एक्टिंग की तरफ रुख किया और 2010 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘नीयम नानुम’ से की थी। चेतना पांडे ने 2013 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘आई डोंट लव यू’से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

जिसके बाद 2015 में चेतना पांडे ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में जैनी नाम की लड़की का किरदार निभाया। चेतना पांडे टीवी सीरीज एमटीवी 2016 में ‘फनाह’ में नजर आई थीं लेकिन उन्हें असली पहचान मिली 2018 में एमटीवी के रिऐलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस 1’ से जिसमें उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। जिसके बाद वो ‘ऐस ऑफ स्पेस 2’ में गेस्ट के तौर पर नजर आई।

अपने दिलकश अंदाज के लिए मशहूर टीवी की बबली गर्ल चेतना पांडे ने ‘होम: इट्स ए फीलिंग’ और ‘क्लास ऑफ 2020’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया। इसके साथ ही चेतना ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया। चेतना फिल्मों के अलावा अमरिंदर सिंह, कुंवर विर्क, राहुल वैद्य जैसे सिंगर्स के म्यूजिक विडियोज में भी काम कर चुकी हैं।

स्टाइलिश एक्ट्रेस चेतना पांडे अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं चेतना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में ही बॉलीवुड-टीवी एक्ट्रेस चेतना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में यह अभिनेत्री बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

भले ही फिल्मों में काम करने के बाद भी चेतना को नाम और फेम ना मिला हो लेकिन चेतना हमेशा से ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। चेतना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है। चेतना के फैन्स को उनका हर अंदाज खूब पसंद आता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *