अपनी भाभी की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ जाती हैं ऐश्वर्या राय, जानें कौन हैं उनकी भाभी और देखें बोल्ड अवतार

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी हसीन अदाकारा है. Aishwarya Rai भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा ही लाइम लाइट में आती रहती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती की बदौलत बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं लेकिन ऐश्वर्या राय के परिवार में एक शख्स ऐसा भी मौजूद है. जो ऐश्वर्या राय को ही खूबसूरती के मामले में टक्कर देता है. जी हां हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय के बारे में.

ऐश्वर्या को देती है कड़ी टक्कर

 

भले ही श्रीमा राय को बहुत कम लोग जानते हो लेकिन खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय इन के सामने फीकी पड़ती नजर आती है. और श्रीमा राय की यह ग्लैमरस पिक्चर्स भी साफ इशारा करती हैं. कि वह भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं है बता दें, ऐश्वर्या राय के भाई का नाम Aditya Rai है. जिन्होंने श्रीमा राय के साथ शादी रचाई है.

श्रीमा राय मॉडलिंग से इस इंडस्ट्री में आई थी और उन्होंने मॉडलिंग के जरिए जबरदस्त पहचान बनाई है. लेकिन श्रीमा को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिली. जितना ऐश्वर्या राय ने हासिल की है. लेकिन फिर भी श्रीमा की खूबसूरती कभी किसी से छिपी नहीं है.

अमेरिका में हुई है परवरिश

कहा जाता है कि श्रीमा ने भारत में बहुत कम समय गुजारा है इनकी परवरिश ज्यादातर अमेरिका में रहकर ही हुई है. लेकिन शादी के बाद श्रीमा राय अपने पति आदित्य राय के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गई थीं. श्रीमा राय सोशल मीडिया मार्किट खासी एक्टिव पाई जाती हैं. भले ही श्रीमा की लोकप्रियता ऐश्वर्या राय के बराबर नहीं है.

लेकिन इसके बावजूद भी इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. और उनके चाहने वाले इनके हर एक मूवमेंट पर नजर रखते हैं. यह अपने फैन्स के साथ हमेशा ही खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं. श्रीमा को इंस्टाग्राम पर लगभग 1 लाख लोग फॉलो करते हैं.

तगड़ी है ऐश्वर्या राय के साथ बॉन्डिंग

वहीं आपको बता दें, ऐश्वर्या राय और श्रीमा राय की बॉन्डिंग भी वाकई देखने लायक है. यह दोनों अक्सर अपनी बॉन्डिंग का सोशल मीडिया पर इजहार करती रहती हैं. वहीं कई बार श्रीमा राय ऐश्वर्या राय की सार्वजनिक मंचों पर तारीफ कर चुके हैं. एक बार श्रीमा ने कहा था कि मेरे लिए ऐश्वर्या कोई सुपरस्टार नहीं है. मेरे लिए वह एक ननंद है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.