अपने फैशन सेंस के कारण बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, लोगों ने किए मज़ेदार कमेंट्स

इन दिनों रिप्ड या फिर फटी जीन्स का फैशन के नाम पर काफी चलन है, खासकर लडकियाँ ऐसी जीन्स का काफी इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं। रिप्ड जींस आमतौर पर घुटनों या फिर थाइज के पास से फटी हुई होती है, लेकिन कभी कभी ज्यादा रिप्ड जीन्स भी काफी अजीब लगती हैं। इतना ही नहीं इन जीन्स का अब बॉलीवुड में भी काफी ज्यादा चलन है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मॉडलिंग करते वक्त, फोटोशूट के वक्त, शौपिंग करते वक्त या फिर पब्लिक प्लेस पर ऐसी जीन्स पहने अक्सर देखा जाता है, जिसके चलते इन एक्ट्रेसेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ज्यादा रिप्ड जीन्स पहनने के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं।

मलाइका अरोड़ा

अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की छैयां-छैयां गर्ल यानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कुछ वक्त पहले एक रिप्ड जीन्स पहने स्पॉट हुई थी। मलाइका की जीन्स अपर-थाई से लेकर घुटनों तक रिप्ड थी। मलाइका के इस लुक के सामने आते ही कई लोगों नें अजीब और काफी भद्दे कमेंट्स किए थे, जिनमे से एक यूजर ने लिखा कि इससे अच्छा हमारी पुरानी जीन्स ले लेती, पैसे लगाने की क्या जरूरत थी।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कई बार रिप्ड जीन्स लुक में शौपिंग करते या थिएटर से निकलते स्पॉट हुई हैं। लेकिन जब भी अनुष्का ने इस फैशनेबल लुक्स को चुना है लोगों नें उन्हें काफी अधिक ट्रोल किया है और उनका मजाक बनाया है। इतना ही नही उन्हें तो लोगों नें मीम मटेरियल तक की तरह भी इस्तेमाल किया था।

सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान को भी अक्सर रिप्ड जीन्स पहने देखा जाता है। लेकिन जब लोगों ने सारा की ये रिप्ड जीन्स वाली तस्वीरें देखीं तो कमेंट्स करते हुए लिखा कि “भिखारी”। “लगता है बेचारी के पास पैसे नहीं हैं”। “ये अमीरों के गरीबों वाले फैशन हैं”।

कृति खरबंदा

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा को भी एक फोटोशूट के लिए रिप्ड जीन्स लुक्स के लिए काफी ट्रोल किया गया था। जिस पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने कुछ इस तरह से कमेंट्स किए कि “ये रिप्ड जींस है या फटी जींस है”। “बोलो तो हम कपड़े दिला दें”। साथ ही और भी भद्दे कमेंट्स किए थे।

निधि अग्रवाल

अभिनेत्री निधि अग्रवाल को एक आउटिंग के दौरान रिप्ड जीन्स पहने देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। तस्वीरें देखकर लोगों ने मजाक उड़ाते हुए कुछ इस तरह से कमेंट्स किए थे- “ऐसी भी क्या तंगी थी?”, “इस जींस को फेंक दो, हम नई जींस दिला देंगे”। वहीँ कई लोगों ने पोस्ट पर काफी भद्दे कमेंट्स भी किये थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!