अपने शो पर करीना ने सैफ से पूछे ऐसे सवाल जवाब सुन खुद ही हुईं शर्म से लाल!

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’के साथ साथ अपने रेडियो शो की भी शूटिंग कर रही हैं। करीना इन दिनों अपने रेडियो शो ‘वाट वुमेन वॉन्ट’ (What Women Want) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में अपने फैंस की डिमांड पर करीना ने अपने पति सैफ अली खान को शो में बुलाया।

करीना के रेडियो शो के दौरान सैफ और करीना के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली। इस शो में करीना ने सैफ से कई मजेदार सवाल पूछे जिनका जवाब सैफ ने बड़ी ही बेबाकी से दिया। इस दौरान करीना ने सैफ से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर करीना खुद शरम से लाल हो गईं।

दरअसल शो में करीना ने अपने पति सैफ से पूछा कि वो एक ऐसी क्या चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। कुछ ऐसा जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे? करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए तुरंत कहा, ‘रोल प्ले’। सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना दंग रह गईं और शरम से लाल हो गईं।

इसके बाद करीना ने बात को संभालते हुए कहा, ‘एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है’। हालांकि सैफ ने बाद में कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे। इसके बाद सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए। आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं।’

इसके साथ ही सैफ अली खान ने ये भी बताया भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी को बेहतरीन तरीक से बैलेंस रखने का काम किया है। इस पर करीना सैफ से कहती हैं कि वो अपनी जोड़ी का भी नाम ले सकते थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *