अपने से 9 साल छोटे इस को-स्टार को डेट कर रही हैं Taarak Mehta की बबीता जी, जानकर आपको भी लगेगा झटका

सोनी सब टीवी का पॉपुलर फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले जेठालाल, तारक मेहता, भिड़े, डॉ हाथी, बबीता जी, टप्पू और रीटा रिपोर्टर के किरदारों में नजर आने वाले कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय के चलते दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। खासकर बबीता जी का रोल प्ले करने वालीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) तो हर दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) अक्सर ही मुनमुन की तस्वीरों पर कमेंट करते दिखाई देते हैं।

मुनमुन दत्ता के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर राज के कमेंट्स देख फैंस भी दोनों के अफेयर के कयास लगाने लगे थे। सोशल मीडिया यूजर्स मुनमुन की तस्वीरों पर राज के कमेंट देखकर ये पूछते थे कि दोनों के बीच क्या चल रहा है?

लेकिन अब लग रहा है कि दोनों के बीच का रिश्ता दोस्ती से कहीं ज्यादा आगे पहुंच गया है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बबीजा जी औऱ टप्पू एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मुनमुन दत्ता उम्र में राज से लगभग 9 साल बड़ी हैं। राज और मुनमुन दोनों ने ही फिलहाल अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है, दोनों में से किसी की भी तरफ से कोई बयान साझा नहीं किया गया है। लेकिन सेट पर दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यहां तक कहा जा रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम को दोनों के अफेयर की जानकारी है, सभी दोनों के रिश्ते को सम्मान देते हैं और कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के बीच काफी लंबे वक्त से प्यार है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स तो ये भी कहती हैं कि मुनमुन और राज दोनों के परिवार वालों को इस बात की जानकारी है लेकिन उन्हें दोनों के रिश्ते से कोई परेशानी भी नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page