अमेरिका से सीधा दिल्ली किसानो के संघर्ष में पहुंचे दिलजीत दोसांझ ने दान किये 1 करोड़ 20 लाख रुपए

पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अमेरिका से सीधा दिल्ली किसानो के संघर्ष में शामिल होने पहुँच गए हैं। दिलजीत ने साबित कर दिया है कि उनके पास सोने का दिल है। दिलजीत ने देश की राजधानी दिल्ली में विरोध कर रहे किसानों के लिए सर्दियों में गर्म कपड़े और कंबल खरीदने के लिए 1 करोड़ 20 लाख रुपये दान किए हैं।

इस डिटेल को पंजाबी सिंगर सिंग्गा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था। स्टार ने खुलासा किया कि सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने इतना बड़ा दान किया। इस पैसे का इस्तेमाल बुजुर्ग किसानों के लिए ऊनी कपड़े और कंबल खरीदने के लिए किया जाएगा जो वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी में कठोर सर्दी को सहन करने का साहस कर रहे हैं ताकि कृषि कानूनों के खिलाफ उनका विरोध जारी रहे। सिंग्गा ने वीडियो के आखिर में दिलजीत को थैंक यू भी कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच किसान आंदोलन को लेकर तीखी नोकझोंक हुई थी। ट्वीटर पर दिलजीत vs कंगना ट्रेंड करने लगा। दिलजीत ने कंगना के एक ट्ववीट के जवाब में उनपर हमला बोला था। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, जिसमें गलत तरीके से सिख महिला की पहचान शाहीन बाग विरोध की बिलकिस बानो उर्फ मशहूर दादी के रूप में की गई थी। इसके बाद कई लोगों ने उनके गलत ट्वीट के लिए ताने दिए जिसमें से सिंगर दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं। यहीं से पूरा विवाद शुरू हुआ।

दोनों ने ढेरों ट्वीट में लगातार एक दूसरे को जवाब दिया। इस दौरान हिन्दी, अंग्रेजी और पंजाबी भाषा का इस्तेमाल भी हुआ हैं। दोनों के बीच जारी जंग में ट्विटर पर लोग दिलजीत को खूब सपोर्ट करते दिखे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *