अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड को उनके होंठों को लेकर यूज़र ने किया ट्रोल, गैबरिएला ने बिना आपा खोये दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया ऐसी जगह है, जिसके जरिये लोग अपनी भावनाएं सबके बीच व्यक्त करते हैं, दूर होते हुए भी एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं, लेकिन कई बार इस प्लेटफॉर्म का भद्दा चेहरा भी सामने आता है। लोग बिना सोचे-समझे सोशल मीडिया पर किसी के स्टेटस या तस्वीर पर कुछ भी कमेंट कर देते हैं। हालांकि, कई बार ऐसी टिप्पणी करना उन्हीं पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैबरिएला डिमिट्रियाडिस (Gabriella Demetriades) के साथ हुआ है।

दरअसल हाल ही में गैबरिएला ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो स्विमिंग पूल में बेहद खूबसूरत अंदाज में नज़र आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर कई लोगों ने कमेंट किये हैं। किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ़ की तो किसी ने आंखों की, मगर एक महिला यूज़र ने डिमिट्रियाडिस को उनके होठों की वजह से ट्रोल करने की कोशिश की। इस महिला यूज़र ने लिखा- कभी-कभी आपके होंठ अजीब से लगते हैं, ऐसा क्यों।

View this post on Instagram

New normal. Virtual creation with @taras84 ft @rampal72

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

इस पर गैबरिएला ने उनके होठों पर कमेंट करने वाली लड़की को बिना आपा खोये करारा जवाब दिया है, गैबरिएला ने जवाब में लिखा- मैं अपने माता-पिता से इस बारे में बात करूंगी और इसे ठीक करने की कोशिश करूंगी। गैबरिएला के इस जवाब से महिला यूज़र बैकफुट पर आ गयी और उन्हें नैचुरल बताने लगी। दरअसल, गैबरिएला को ट्रोल करने के पीछे उसका मक़सद यही था कि वो उनके होंठों को अननैचुरल बता रही थी। मगर, गैबरिएला के जवाब के बाद उसे अपनी गलती का एहसास हो गया।

बता दें कि अर्जुन रामपाल का उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया से तलाक़ होने के बाद गैबरिएला उन्हीं के साथ रहती हैं। अर्जुन के पहली शादी से दो बेटियां हैं। पिछले साल जुलाई में डिमिट्रियाडिस ने अर्जुन के बेटे को जन्म दिया था। गैबरिएला साउथ अफ्रीका की हैं और पेशे से मॉडल हैं। उन्हें मिस आईपीएल बॉलीवुड का खिताब भी मिल चुका है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *