आज जैद बनेंगे गौहर के शौहर, निकाह से पहले देखिए चिक्सा, हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें।

मॉडल और अभिनेत्री गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी के बंधन बंध जाएंगे। गौहर और जैद का निकाह  मुंबई के पांच सितारा होटल ITC मराठा में होने वाली है। निकाह का फंक्शन पूरी तरह से प्राइवेट रहेगा जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और खास दोस्तों को ही न्योता भेजा गया है। हांलाकि निकाह से पहले जैद और गौहर के प्री-वेडिंग फंक्शनस की कई तस्वीरें सामने आई हैं। प्री-वेडिंग फंक्शनस में चिक्सा सेरेमनी से लेकर मेहंदी, हल्दी की रस्म और संगीत सेरेमनी तक की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

गौहर और जैद की शादी की रस्मों की शुरुआत 21 दिसंबर को ‘चिक्सा’ सेरेमनी के साथ हुई। इस दौरान गौहर और जैद दोनों ही येलौ कलर के आउटफिट में दिखे। गौहर येलौ कलर के गोटा वर्क वाले लहंगे में दिखी। गौहर खान येलो बेस के लहंगे पर लाल, गुलाबी और नीले रंग के फूलों का फ्लोलर वर्क वाले इस डिज़ाइनर लहंगे में भी गजब की खूबसूरत दिख रही थीं। तो वहीं जैद भी पीले रंग के बंद गला चिकनकारी कुर्ते के साथ सफेद पजामी में काफी डैशिंग दिख रहे थे। गौहर और जैद की चिक्सा सेरेमनी में जमकर नाच गाना हुआ।

अपने वेडिंग सेलीब्रेशन में गौहर और जैद ने एक खास रस्म भी निभाई है। गौहर और जैद ने अपने हाथों को कास्ट करवा कर अपने प्यार और साथ को अमर किया है। दोनों ने इसकी तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर की हैं।

24 दिसंबर की दोपहर को गौहर की मेहंदी की रस्म का आयोजन हुआ, जिसकी तस्वीरें गौहर ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। मेहंदी की रस्म के मौके पर गौहर ने ब्राइट येलो कलर का सिल्क का सूट पहना था। इन तस्वीरों में गौहर अपने हाथों में जैद दरबार के नाम की मेहंदी को दिखाते हुए बेहद खुश दिख रही हैं। उनके चेहरे पर निकाह की खूशी का नूर साफ नजर आ रहा है।

खास बात ये है कि इस मौके पर 5 भाई-बहनों में सबसे छोटी गौहर ने अपने भाई का दिया हुआ सूट पहना है। ये सूट उनके भाई असद ने चार साल पहले उन्हें तोहफे में दिया था। उनके भाई इस रस्म में शामिल नहीं हो पाए हैं। इसका ज़िक्र गौहर ने खुद अपनी मेहंदी की तस्वीरों को साझा करते हुए पोस्ट के कैप्शन में किया है। वहीं जैद ने भी अपने हाथ पर मेहंदी से ‘गौहर का शौहर’ लिखवाया है जिसे वो मीडिया को दिखा रहे थे, लेकिन तभी गौहर ने जैद की मेंहदी को ये कहते हुए छुपा लिया कि “कुछ चीज़ें पर्सनल होती हैं।”

मेहंदी के बाद शाम को जैद और गौहर ने हल्दी की रस्म का जश्न भी मनाया। जैद और गौहर येलो और गोल्डन आउटफिट में सजे दिखे। इस आउटफिट के साथ फ्लोरल ज्वेलरी पहने गौहर गजब की खूबसूरत लग रही थीं, वही जैद भी व्हाइट कुर्ता-पजामा और गोल्डन जैकेट पहने खूब जंच रहे थे। मीडियो को पोज़ देते हुए जैद और गौहर बेहद खुश दिखे।

24 दिसंबर की रात को गौहर और जैद की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बार जैद और गौहर ग्रीन कलर के आउटफिट्स में दिखे। जैद ने ग्रीन कुर्ते के साथ गौहर की ड्रेस से मैचिंग एम्बॉयडरी की बंद गला नेहरू जैकेट पहनी हुई थी। इस आउटफिट में जैद डैशिंग दिख रहे थे।

लेकिन सारी लाइम-लाइट उनकी होने वाली दुल्हनिया गौहर खान चुरा ले गईं। गौहर ने गुलाबी रंग के मिरर वर्क के गरारा सूट के साथ हैवी ज्वेलरी पहनी थीं। गले में हैवी चोकर और सिर पर माथा पट्टी पहने गौहर किसी परी से कम नहीं दिख रही थी।

गौहर और जैद की संगीत सेरेमनी के मौके पर गौहर की बहन निगार खान भी कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आईं। उन्होंने मरून और व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *