‘आश्रम 2’ में बॉबी और त्रिधा के इंटीमेट सीन पर धर्मेंद्र ने दिया ऐसा रिएक्शन, बेटे के इस अंदाज को देखकर बोले: मैंने सपने में भी नहीं सोचा था….

निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बाबा निराला’ बनकर बॉबी देओल ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं ‘आश्रम 2: द डार्क साइड’ में बॉबी देओल अभिनेत्री त्रिधा चौधरी के साथ इंटीमेट सीन देकर खूब खबरों में रहे। जहां एक तरफ बॉबी के अभिनय अलग अंदाज की तारीफ हुई तो दूसरी तरफ उन्हें इस तरह के सीन करने पर लोगों की आलोचनायों का सामना भी करना पड़ा। वहीं बॉबी देओल के इस किरदार को देखकर खुद धर्मेंद्र भी हैरान हो गए।

वेब सीरीज में बॉबी के इस अंदाज को देखकर धर्मेंद्र ने कहा “मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे बेटे को ऐसी फिल्में और इस तरह के रोल करने पड़ेंगे। लेकिन आजकल  दर्शकों को ऐसी ही बोल्ड सीन से भरपूर फिल्में पसंद हैं तो कलाकार क्या कर सकते हैं। बॉबी पिछले काफी समय से बेरोजगार थे। अब जब उन्हें प्रकाश झा की इस वेब सीरीज का ये ऑफर मिला  इस वेब सीरीज का ऑफर मिला तो उन्होंने हां कर दी। कोई भी डायरेक्टर मेरे बेटों को अच्छी फिल्में नहीं देता, इस वजह से उन्हें वेब सीरीज में इस तरह के रोल करने पड़ रहे हैं।”

बॉबी के अभिनय की तो इस वेब सीरीज में काफी तारीफ हुई है लेकिन इस सीन की वजह से उनकी इमेज भी खराब हुई है। धर्मेंद्र ने कहा कि शायद कहीं न कहीं बॉबी को भी इस बात का पछतावा है। वहीं दूसरी ओर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि “वे इस अलग तरह के किरदार रोल को निभाकर खुश हैं। बॉबी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे इस तरह का किरदार भी करेंगे। वे अब अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकल अलग-अगल तरह के रोल करना चाहते हैं।”

इस सीरीज में बबीता का किरदार निभाने वालीं त्रिधा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि “जब तक वे बॉबी से नहीं मिली थी वे डरी हुई थीं, वे काफी नर्वस फील कर थी। लेकिन जब उन्होंने बॉबी के साथ सीन शूट किया वे सहज हो गईं। बॉबी ने मैच्योरिटी के साथ इस सीन को फिल्माया।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *