इंटरव्यू में रिया ने कहा था- बेहद दुखी थी सुशांत का घर छोड़ने पर, सोशल मीडिया यूजर्स ने सबूत के साथ लगाई क्लास

पिछले कई दिनों से CBI सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत के साथ हुई बहस के बाद सुशांत का घर छोड़कर चली गईं थीं। हाल ही में एक न्यूज़ चैनल के साथ हुई इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि सुशांत ने उन्हें घर से जाने को कहा था और इससे वह काफी दुखी थीं। अब रिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके दुखी पोस्ट को खगालना शुरू कर दिया जो उन्होंने 8 से 14 जून के बीच किए थे।

रिया चक्रवर्ती ने जिस दिन सुशांत का घर छोड़ा यानी 8 जून को ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी। अब सोशल मीडिया यूजर्स रिया को ट्रोल कर उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि ये किस तरह का दुख है।

12 और 13 जून को भी रिया ने अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थी। 13 जून को शेयर की गई तस्वीर में रिया काफी खुश भी नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Me when I see my friends #postquarantine 👻 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

इतना ही नहीं 14 जून को भी रिया ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पूल के पास नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, मैं सच में शूटिंग बहुत मिस कर रही हूं। ओके बाय। इसके साथ रिया ने गुस्सा वाला इमोजी भी शेयर किया था।

View this post on Instagram

I really miss shooting ! Ok bye 😡 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

रिया ने 2019 में यूरोप ट्रिप की तस्वीरें अपने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। हालांकि अब इतने महीनों बाद भी यूजर्स उनकी यूरोप ट्रिप की तस्वीरों पर कमेंट कर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ट्रोलिंग से परेशान होकर रिया ने कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *