‘इमली’ बनकर सबसे ज्यादा पैसे कमा रही हैं सुम्बुल तौकीर, जानिए शो के बाकी कलाकारों की फीस

16 नवंबर 2020 को स्टार प्लस पर शुरू हुआ शो ‘इमली’ धीरे-धीरे दर्शकों की पहली पसंद बन गया है। जब से इस शो की शुरुआत हुई है, तभी ये टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 बरकरार बना हुआ है। इस सीरियल में बेहद कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर कब्जा जमा लिया और इस शो के हर सितारे की लोकप्रियता में दिनोंदिन इजाफा हो रहा है। अब इस शो में रोल निभाने वाला हर एक्टर घर-घर में पहचाना जाने लगा है। दर्शकों के इस फेवरेट शो में गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर खान और मयूरी देशमुख लीड रोल में नजर आते हैं। इस शो में ये सितारे अपने रोल के लिए मेकर्स से काफी मोटी रकम वसूलते हैं, इमली का टाइटल रोल निभा रहीं एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर एक एपिसोड के लिए अच्छी खासी रकम लेती हैं। आइए जानें बाकी स्टार्स की सैलरी…

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer)

शो में एक देहाती सीधी सादी लड़की इमली का रोल निभाकर दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान शो के बाकी सारे कलाकारों के मुकाबले अधिक सैलरी लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस सीरियल में ‘इमली’ का किरदार निभाने के लिए सुम्‍बुल तौकीर एक एपिसोड के लिए 80 हजार रुपये चार्ज करती हैं। ऐसा कोई एपिसोड नहीं होता जो उनके बिना पूरा हो। अगर महीने के हिसाब से देखा जाए तो इस शो से सुम्‍बुल हर महीने 10-12 लाख रुपये से ज्यादा कमाती हैं।

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani)

इस शो में मेड लीड यानी पत्रकार आदित्य त्रिपाठी का रोल निभा रहे गश्मीर महाजनी का यह रोल उतना ही इंपॉर्टेंट हैं जितना इमली का रोल निभा रही सुम्बुल तौकीर का है, लेकिन सैलरी के मामले में गश्मीर सुम्बुल से पीछे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तो इस शो के हर एपिसोड के लिए गश्मीर 75 हजार रुपये लेते हैं।

मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh)

जानी मानी टीवी अदाकारा मयूरी देशमुख इस शो में आदित्य कुमार त्रिपाठी की पत्नी और इमली की सौतेली बहन प्रोफेसर मालिनी चतुर्वेदी का किरदार निभा रहीं हैं। इस शो में मयूरी देशमुख का रोल आदित्य और इमली की तरह बेहद अहम है। मयूरी देशमुख इस शो के एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये लेती हैं।

चंद्रेश सिंह (Chandresh Singh)

चंद्रेश सिंह शो ‘इमली’ में आदित्य कुमार त्रिपाठी के पिता पंकज त्रिपाठी का रोल निभा रहे हैं। इस रोल के लिए उन्हें मेकर्स हर दिन 45 हजार रुपये देते हैं।

ऋतु चौधरी सेठ (Ritu Chaudhary)

ऋतु चौधरी इस शो में आदित्य की मां और पंकज त्रिपाठी की पत्नी का किरदार निभाकर एक एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये फीस लेती हैं।

इंद्रनील भट्टाचार्य (Indraneel Bhattacharya)

इस शो में इमली और मालिनी के पिता देव चतुर्वेदी का रोल अदा कर रहे इंद्रनील भट्टाचार्य हर एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपये चार्ज करते हैं।

ज्योति गौबा (Jyoti Gauba)

ज्योति गौबा इस शो मालिनी चतुर्वेदी की मां अनुजा का किरदार निभा रही हैं। इस रोल के लिए ज्योति गौबा मेकर्स से 50 हजार रुपये एक एपिसोड के लिए लेती हैं।

प्रीत कौर मदान (Preet Kaur Madhan)

इस शो में आदित्य की कजिन रूपाली त्रिपाठी का किरदार निभा रही प्रीत कौर इस शो के लिए मेकर्स से पर एपिसोड 50 हजार रुपये लेती हैं।

किरण खोजे (Kiran Khoje)

जानी मानी अदाकारा किरण खोजे शो में इमली की मां मीठी का का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। इस किरदार के लिए किरण खोजे को शो के मेकर्स से एक एपिसोड के लिए 25 हजार रुपये मिलते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *