टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल को कुत्ते के का’टने पर करानी पड़ी चेहरे की स’र्जरी, पोस्ट शेयर कर बताई सारी घटना 

टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में लावण्य कश्यप का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सना मकबूल के चेहरे पर कु’त्ते ने का’ट लिया है, जिसके बाद सना को अपने चेहरे की स’र्जरी करानी पड़ी है। इस बात की खबर खुद सना मकबूल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। सना ने इस पोस्ट में अपने फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद किया है। बहरहाल सना अभी रिकवर हो रही हैं।

सना ने अपने इस पोस्ट में लिखा, ‘डियर ऑल, आपकी चिंता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं बहुत तेजी से ठीक हो रही हूं और अच्छी हूं। मैं गायब नहीं हुई थी, मैं जानती हूं मैं थोड़ी देरी से जानकारी दे रही हूं, मेरा एक्सी’डेंट हुआ है। एक व्यक्ति और एक एक्टर के तौर पर उसका चेहरा उसके लिए काफी अहम होता है। कु’त्ते के का’टने की वजह से मुझे स’र्जरी करानी पड़ी है, एक लड़की जो हमेशा जानवरों से प्यार करती है अब जिंदगी भर उनसे नफ’रत करेगी। एक बुरी घटना, जिंदगी भर के लिए निशान छोड़ गई है। ये बात महसूस करते हुए मेरा दिल टूट जाता है कि अब मेरी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं होगी और ये बात मानसिक तौर पर मुझे खाए जा रही है। मुझे हिम्मत दिखानी होगी। तो इसलिए मैं इस मुश्किल घड़ी में भी हिम्मत दिखा रही हूं। जिंदगी के कुछ सिखाने के अपने ही तरीके होते हैं।

इस बीच टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे सना के साथ हुई इस दुर्घ’टना पर दुख जता रहे हैं और उन्हें हिम्‍मत रखने की सलाह भी दे रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अदा खान ने कमेंट में लिखा, ‘हिम्मत मत हारो, दोस्त, ईश्वर तुम पर कृपा करे।’

एक्ट्रेस सना मकबूल सब टीवी के शो ‘आदत से मजबूर’ और कलर टीवी के सीरियल ‘विष’ में नजर आ चुकी हैं। सना 2009 में एमटीवी ‘स्कूटी टीन दिवा’ के रियलिटी शो में दिखाई दी थीं। उसके बाद वह टीन म्यूजिकल सीरीज़ ‘ईशान: सपनों को आवाज़ दे’ में नजर आईं थीं। वह टीवी धारावाहिक ‘कितनी मोहब्बत है 2’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसके बाद उन्होंने धारावाहिक ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में लावण्य कश्यप के रोल से फेम हासिल की। 2012 में सना मकबूल ने स्टार टीवी पर प्रसारित हुई इन्वेस्टिगेशन सीरीज ‘अर्जुन’ में शालीन मल्होत्रा के साथ रिया मुखर्जी का महत्वपूर्ण रोल निभाया था।

सना मकबूल ने 2012 में फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया था और ‘फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल’ का खिताब जीता था। इसके अलावा सना साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *