एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीरें, बुआ की गोद में खेलती नजर आई अनायरा

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में शादी की थी, जबकि रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया था। शादी की सालगिरह से दो दिन पहले 10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने प्यारी सी बेटी अनायरा को जन्म दिया था। तब कपिल ने खुद अपनी लाडली बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और साथ ही उसके नाम का भी खुलासा किया था। कपिल ने लिखा था – ‘मिलिए हमारे जिगर के टुकड़े ‘अनायरा’ शर्मा से।’

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिता बनने के बाद से चर्चा में हैं। उनकी बेटी अनायरा से मिलने अब तक कई सितारे पहुंचे हैं। कपिल और गिन्नी की लाडली बेटी अनायरा की तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई थी। अब एक बार फिर से अनायरा की नई तस्वीरें सामने आई हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

इन तस्वीरों में कपिल की बेटी अनायरा रिया तिवारी की गोद में नजर आ रही हैं। हाल ही में कॉमेडी एक्टर कपिल की मुंहबोली बहन रिया तिवारी अनायरा से मिलने के लिए पहुंचीं। रिया ने कपिल की बेटी की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

कपिल की बेटी के साथ रिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी प्यारी बच्ची अनायरा। तुम्हें ढेर सारा प्यार बेबी। कपिल भैया और गिन्नी भाभी को बहुत-बहुत बधाई।’

सामने आई तस्वीरों में अनायरा बेहद क्यूट लग रही हैं। अनायरा चेक शर्ट और पीच कलर की लेगिंग में दिख रही हैं। लेगिंग के साथ अनायरा ने सॉक्स पहने हैं। अनायरा ने सिर पर जो हेयर बैंड पहना हुआ है वो काफी प्यारा लग रहा है। अनायरा बुआ की गोद में मजे से लेटी दिख रही हैं। फैन्स अनायरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। रिया तिवारी कपिल को भाई मानती हैं। रिया कई बार कपिल के शो में भी पहुंची हैं और कपिल के सेट से रिया ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इससे पहले सिंगर ऋचा शर्मा और सुदेश लहरी भी कपिल की लाडली से मिलने पहुंचे थे।

अनायरा के साथ उनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *