एम एस धोनी की सक्सेस के बाद सुशांत ने बहनों संग यू मनाया था जश्न, श्वेता ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्मय मौ’त के बाद एक्टर का परिवार आए दिन उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहा है। सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति लगभग हर रोज़ सोशल मीडिया पर सुशांत संग पुराने पोस्ट को शेयर करती हैं। उनके बारे में की जा रही बातों को झुठला रही हैं। डिप्रेशन जैसी बातों को नकारने के लिए भी वह डांस वीडियो और कई अन्‍य तरह के वीडियोज शेयर कर चुकी हैं।

कुछ घंटों पहले श्वेता ने भाई सुशांत के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह सुशांत के ऊपर 500-500 के नोट उड़ाती नजर आ रही हैं। इस फोटो में सुशांत लेटे हुए हैं और उनके ऊपर श्‍वेता और दूसरी बहन खुशी से नोट उड़ा रही हैं। तीनों लोगों के चेहरे खुशी से चहके हुए हैं। यह तस्‍वीर तब की है जब सुशांत सिंह राजपूत पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी बनकर आए थे और दुनियाभर में छा गए थे।

सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘अक्‍टूबर 2016 की बात है, जब भाई ने मुझसे कहा कि US से तुरंत आ जाओ, हम लोग थिएटर में एक साथ एमएस धोनी फिल्‍म देखेंगे। मैं बहुत उत्‍साहित थी और पहली ही फ्लाइट लेकर इंडिया आ गई। हम लोगों ने साथ फिल्‍म देखी और कुछ इस तरह भाई की सक्‍सेस का जश्‍न मनाया था।’ इस पोस्‍ट के साथ उन्होंने लिखा- मिस यू भाई। भाई मुझे ताकत देना।

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ा कैंपेन चला रही हैं। इससे पहले उन्होंने ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था, जिसमें 100 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया था। इसी कैंपेन के तहत विदेशों में सुशांत के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे और विदेशों में भी उनको इंसाफ दिलाने की मांग होने लगी।

1 thought on “एम एस धोनी की सक्सेस के बाद सुशांत ने बहनों संग यू मनाया था जश्न, श्वेता ने शेयर की तस्वीर”

  1. We have lost a genius actor and multi talented person Sushant Singh Rajput . You will remain with our heart and very soon your murderers shall be behind the bar. We believe # Justice for Sushant Singh Rajput will be done.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *