ए आर रहमान का चौंकाने वाला आरोप, कहा- बॉलीवुड में मेरे खिलाफ काम कर रहा है एक गैंग!

बॉलीवुड में इन दिनों कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है, फिल्मी हस्तियां एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रही हैं। इस बीच ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। रहमान के मुताबिक, बॉलीवुड में एक ऐसा गैंग उनके खिलाफ काम कर रहा है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है। आपको बता दें, ए आर रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ का म्यूजिक भी कंपोज किया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रहमान ने कई बातों का खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान जब ए आर रहमान से पूछा गया था कि वो तमिल फिल्मों की तुलना में कम हिंदी फिल्में क्यों करते हैं, तब उन्होंने कहा कि ‘मैं अच्छी फिल्मों को ना नहीं कहता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गिरोह है, जो मेरे बारे में अफवाहें फैला रहा है’, जिससे उनके और फिल्म निर्माताओं के बीच गलतफहमियां पैदा हो रही हैं।

हाल की एक घटना को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने उन्हें दो दिन में चार गाने दिए। उन्होंने मुझसे कहा कि सर कई लोगों ने कहा कि आपके पास मत जाओ। उन्होंने मुझे कई किस्से भी बताए।’

रहमान ने कहा, ‘मैंने सुना और और तब मुझे एहसास हुआ, कि मुझे हिंदी फिल्मों में काम कम क्यों मिल रहा है और मेरे पास अच्छी फिल्में क्यों नहीं आ रही हैं। लोग मुझे काम करते देखना चाहते हैं लेकिन एक ऐसा गिरोह भी है जो ऐसा होने नहीं दे रहा है।’

ए आर रहमान ने आखिर में कहा, मैं भाग्य में विश्वास करता हूं। मेरा मानना है कि सबकुछ ऊपरवाले के जरिए आता है। इसलिए मैं अपनी फिल्में और दूसरे काम कर रहा हूं। लेकिन आप सभी मेरे पास आ सकते हैं, आप अच्छी फिल्में बना रहे हैं और आपका मेरे यहां स्वागत है। एआर रहमान ‘स्वदेस’, ‘दिल से’, ‘गुरु’, ‘रॉकस्टार’ जैसी फिल्मों के गानों के लिए जाने जाते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *