ऐश्वर्या राय की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी भाभी, रह चुकी हैं फेमस मॉडल

साल 1994 में विश्व सुंदरी बनी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे केवल देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अभी भी कायम हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जहां भी जाती हैं हर किसी को अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बना देती है। भले ही इन दिनों बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या फिल्मों में कम ही नजर आती हैं लेकिन फिर भी अपने ब्यूटी विद ब्रेन वाले अंदाज से सभी के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय भी खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या से काम नहीं हैं।

खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या के ससुराल यानी बच्चन परिवार के हर एक सदस्य के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन ऐश्वर्या के मायके के लोगों के बारे में बहुत कम खबरें आती हैं। ऐश्वर्या के भाई भाभी के बारे में भी शायद ही आपको पता हो। ऐश्वर्या के एकलौते और बड़े भाई का नाम आदित्य रॉय हैं। वो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद पर काम कर चुके हैं। ऐश्वर्या के भाई आदित्य रॉय फिल्म ‘दिल का रिश्ता’ के प्रोड्यूसर भी थे और ये फिल्म ऐश्वर्या राय की सफल फिल्मों में से एक है। आदित्य रॉय की पत्नी और ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय हैं जो बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं।

श्रीमा राय को ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के छठे जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था। इस मौके पर ऐश्वर्या पूरे परिवार को एक साथ देखा गया था और खासकर कैमरा उनके भाई और भाभी पर टिका था।

आदित्या और श्रीमा ने लव मैरिज की थी और आज भी दोनों की लव-केमिस्ट्री ऐश्वर्या के किसी पारिवारिक फंक्शन में देखी जा सकती है। वैसे तो श्रीमा हाउसवाइफ हैं लेकिन वे फैशन ब्लॉगिंग का काम भी करती हैं।

मंगलोर की रहने वाली श्रीमा फिलहाल अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं। साल 2009 में श्रीमा ने मिसेज इंडिया कंपटीशन में भी हिस्सा लिया था। इस कंपटीशन में वह फर्स्ट रनर अप रही थीं। श्रीमा अपने करियर के शुरुआती दिनों में मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

ऐश्वर्या और श्रीमा के बीच एक बात कॉमन है कि दोनों मॉडलिंग फील्ड से तालुक रखती हैं। शायद यही वजह है कि ननद-भाभी में बेहद अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों ननद-भाभी मॉडलिंग और रैंप के एक्सपीरियंस और टिप्स भी एक दूसरे के साथ शेयर करती हैं।

एक इंटरव्यू में श्रीमा ने बताया था कि मैं ऐश्वर्या को सुपरस्टार के तौर पर नहीं देखती। सबसे पहले वह मेरी ननद है और मेरी अच्छी दोस्त हैं।

फिलहाल श्रीमा मॉडलिंग की दुनिया से दूर अपने बच्चों और परिवार को संभाल रही हैं। श्रीमा के दो बेटे हैं जिनका नाम विहान और शिवांश है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *