ऐसी तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, ट्रोलर को चारु आसोपा ने दिया ये जवाब

सुष्मिता सेन की भाभी और ‘मेरे अंगने में’ फेम अभिनेत्री चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चारू आए दिन अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री को बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर अपने पति राजीव सेन के साथ निजी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया गया था। हाल ही में चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो “जिया जिया रे जिया रे” गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही चारू ने अपनी तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसकी वजह से अब फिर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो में चारू असोपा ने ब्लैक ट्राउजर के साथ एक डीप नेक शिमरी रेड टॉप पहना है जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं और काफी खुश भी नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ साथ चारू ने इसी ड्रेस में तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में चारू ने लिखा- “यह रेड सेक्वीन्स जैकेट मुझे बहुत पसंद है”। इस पूरे लुक में चारू गॉर्जियस दिखीं।

हालांकि एक फीमेल यूज़र ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बॉडी दिखाने का इतना ही शौक है तो थोड़ा-सा क्यों पूरा दिखा देती।’ इस पर सुष्मिता सेन की भाभी चारू ने करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस चारू ने लिखा, “अगर मेरे पास अच्छी बॉडी है, तो मैं इसे फ्लॉन्ट करूंगी। तुम्हारी है तो तुम भी दिखाओ।”

चारु असोपा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। चारू ने सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘मेरे अंगने में’ के अलावा ‘देवों के देव महादेव’, ‘टशन ए इश्क’ जैसे कई शोज में काम किया है।

1 thought on “ऐसी तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, ट्रोलर को चारु आसोपा ने दिया ये जवाब”

  1. Pradeep Saxena Ghaziabad

    Charu you are very cute 💕❤️👌 no doubt you have a good looking figure 👌 and charming smile 😍. Keep it up 💪💪💪. BYE bye 👋

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *