कंगना रनौत की फिल्म तेजस दिसंबर में उड़ान भरने के लिए तैयार, वायु सेना के पायलट की भूमिका आएँगी नजर।

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कंगना की फिल्मों में उनकी लाजवाब एक्टिंग दर्शकों के दिलों पर राज कर जाती है और अब कंगना अपनी एक और फिल्म दर्शकों के बीच ले आने को तैयार हैं। कंगना की फिल्म तेजस इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हो चुकी है। एयरफोर्स पर बेस्ड इस फिल्म में कंगना पायलट के रोल में नजर आएंगी।

हाल ही में कंगना ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी शेयर की है। कंगना ने ट्वीट में लिखा – तेजस इस दिसंबर ,मुझे गर्व है कि इस कहानी से मैं जुड़ी ,जो हमारे बहादुर वायु सेना के पायलटों के लिए एक सम्मान है जय हिंद।

बता दें कि कंगना ने फिल्म में भारतीय वायु सेना के एक पायलट की भूमिका निभाई है, फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा हैं। खास बात यह है कि तेजस का निर्माण विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के मेकर्स द्वारा किया जा रहा है। कंगना ने एक बयान में कहा था कि वो सर्वेश और रोनी के साथ इस फिल्म के लिए काफी एक्ससाईटेड है।

बताते चलें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना लगातार खबरों में बनी हुईं हैं। कंगना ने हाल ही में ट्वीटर पर अपना डेब्यू भी किया है और शुरुआती दिनों से ही कंगना हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती चली आ रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ के लिए कंगना ने मुहिम छेड़ रखी है और उनको जबरदस्त समर्थन भी मिल रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगते हुए कंगना रनौत सबसे आगे रही हैं। वहीं कंगना की आने वाली फिल्मों में वो जयललिता की बायोपिक थलाईवी में नजर आएंगी। कंगना रजनीश घई के धाक्कड़ की भी तैयारी में जुटी हुई हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.