कंगना रनौत के बाद रवीना टंडन ने भी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किये चौंकाने वाले खुलासे!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी सदमे में हैं, सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर क्यों सुशांत ने ऐसा कदम उठाया। लेकिन अब बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को लेकर खुलकर बात की है। वहीं अब इस कड़ी में बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा रवीना टंडन का नाम भी जुड़ गया है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े और चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

रवीना टंडन ने बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी बातें बताते हुए कई ट्वीट किये हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘इंडस्ट्री की “मीन गर्ल” गैंग। कैम्प्स मौजूद हैं। ऐसा होता है कि आपको फिल्मों से हटा दिया जाता है। हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मों में लेते हैं या अपने कुछ लोगों के जरिए किसी के बारे में फेक न्यूज फैलाकर उनका करियर खत्म कर देते हैं। आपको बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे झेल जाते हैं और कुछ नहीं।

रवीना ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, ‘जब आप सच बोलते हैं और इनके खिलाफ आवाज उठाते हैं तो आपको झूठा कह दिया जाता है, पागल कहा जाता है। इस इंडस्ट्री से जुड़कर मैं सभी के लिए आभारी हूं, लेकिन यह इंडस्ट्री की सच्चाई है।

रवीना ने तीसरे ट्वीट में लिखा कि, ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है जो इंडस्ट्री में पैदा हुआ हो, ‘इनसाइडर’ या ‘आउटसाइडर’ जैसा कि मैं सुन रही हूँ इनसाइडर आउटसाइडर शब्द बार बार कहा जा रहा है। गंदी राजनीति हर जगह होती है’।

रवीना ने अपने आखिर ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं अपनी इंडस्ट्री से प्यार करती हूं, लेकिन यह भी सच है कि यहां बहुत दबाव होता है। यहां अच्छे लोग भी हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो गंदी राजनीति करते हैं, दुनिया ऐसी ही है’ लेकिन हमें चलते रहना है।

बता दें कि, कंगना रनौत ने भी वीडियो शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर वंशवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि, इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले कलाकारों के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार किया जाता है।

1 thought on “कंगना रनौत के बाद रवीना टंडन ने भी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किये चौंकाने वाले खुलासे!”

  1. Whosoever is coming out truthfully is brave n must b encouraged n supported. In this net era truth will triumph very fast

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *