‘कच्चा बादाम’ गाने पर रील बनाने वाली लड़की फैन-फोल्लोविंग में कंगना को भी छोड़ चुकी हैं पीछे!

बीते दिनों अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) नाम की लड़की ने ‘कच्चा बादाम’गाने पर रील बनाई जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उनका यह वीडियो 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था।

अंजलि अरोड़ा भले ही कोई फिल्म या टीवी स्टार नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन-फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर अंजलि के करीब 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अपनी इसी पॉपुलैरिटी के चलते अंजलि को कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल किया गया है।

वहीं ‘लॉकअप’ शो की होस्ट कंगना के इंस्टाग्राम पर अभी सिर्फ 8 मिलियन फॉलोअर्स ही हैं। शो में अंजलि की एंट्री के वक्त कंगना ने चौंकते हुए कहा था कि मुझसे ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं। इस बात पर कंगना रनौत भी हैरान थीं कि अंजलि आखिर ऐसा क्या करती हैं जो इतने ज्यादा लोग उनको फॉलो करते हैं। जवाब में अंजलि ने कहा था- लोग मुझे प्यार करते हैं। इसलिए वो मुझे फॉलो करते हैं और मुझे देखना पसंद करते हैं। दुनिया में बहुत से लोग हैं, सबके पास फोन हैं, सब रील बना सकते हैं, लेकिन लोग मुझे ही फॉलो करते हैं। शायद सबके पास वो कॉन्फिडेंस नहीं होता रील बनाने का।

इंट्रोडक्शन के दौरान कंगना ने अंजलि का मजाक उड़ाने की भी कोशिश की थी। कंगना ने उनके वीडियो स्क्रीन पर चलाकर कहा था कि ये न तो डांस है, न एक्टिंग और न ही किसी भावना को व्यक्त कर रहा है। कंगना ने कहा कि ये बेवजह खामख्वाह है। कंगना ने अंजलि से पूछा- मैं आपको क्यों फॉलो करूं तो उन्होंने कंगना को अपना टैलेंट भी दिखाया।

12 मार्च 1996 को दिल्ली में जन्मीं अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो फिल्मी गानों और डायलॉग पर अपने वीडियो बना कर शेयर करती हैं। उनकी हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

अंजलि पहले टिकटॉक बनाती थीं, वहां भी काफी पॉप्युलर थीं। टिकटॉक बैन होने के बाद वह इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज पोस्ट करने लगीं। क्यूट सी दिखने वाली अंजलि सोशल मीडिया पर वीडियोज़ के अलावा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

अंजलि कुछ हरियाणवी और पंजाबी गानों में भी नजर आ चुकी हैं। दिलेर खरकिया के हरियाणवी गाने ‘तेरे बरगी’ गाने में अंजलि अरोड़ा लीड रोल में नजर आई हैं। अंजलि पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘पौने 12’ में करण रंधावा के साथ भी नजर आईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि इसके अलावा ‘टेम्पररी प्यार’, ‘ओह हमनाशीन’, ‘आशिक पुराना’, ‘शायद फिर से’, ‘सपना’, ‘मोहब्बत’, ‘मुटियार’, ‘पेके तुर जाना’ जैसे कई सॉन्ग्स में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page