कपिल शर्मा का एक शो करने के लिए कितनी फीस लेती हैं अर्चना पुरन सिंह, जानिये यहां

सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह के बिना तो अधूरा सा है। अर्चना अक्सर शो के बिहाइंड दी सीन्स को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जो लोगों को काफी पसंद आती है। लेकिन क्या आपको पता है कपिल शर्मा के एक शो के लिए अर्चना पूरन सिंह कितनी फीस लेती हैं?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री और ‘द कपिल शर्मा शो की जज’ अर्चना पुरन सिंह एक शो के लिए करीब 10 लाख रूपये लेती हैं। बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू इस शो के जज हुआ करते थे। रिपोर्ट्स की माने तो नवजोत सिंह सिद्धू को इस शो के लिए करीब 25 लाख रुपये मिलते थे। नवजोत सिंह सिद्धू के शो से जाने के बाद अर्चना को इस शो का जज बनाया गया था।

बता दें कि अर्चना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में जीटीव के शो ‘वाह क्या सीन है’ से की थी। उस साल ये शो सुपरहिट रहा जिसके बाद से अर्चना फेमस होने लगीं। अर्चना ने इसके बाद बैक-टू-बैक दो शोज ‘जाने भी दो पारो और श्रीमान -श्रीमती’ में काम किया। साल 2005 में अर्चना ने ‘नच बलिये’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया। इसके बाद अर्चना ने साल 2006 में डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा को होस्ट किया। अर्चना ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने से पहले सोनी के शो कॉमेडी नाइट्स सर्कस में बतौर जज भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.