कपिल से कहा ज्यादा किसान हितैषी बनने की कोशिश मत कर, कॉमेडियन को चढ़ा गुस्सा, ऐसे सिखाया सबक

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी किसानों का समर्थन किया है और इसे राजनीतिक रंग नहीं देने की अपील की है। कपिल शर्मा ने एक ट्वीट में लिखा, “किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए और इस मुद्दे को बातचीत के जरिए हल किया जाना चाहिए।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी किसानों का समर्थन किया है और इसे राजनीतिक रंग नहीं देने की अपील की है। कपिल शर्मा ने एक ट्वीट में लिखा, “किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए।कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले।हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।”

लोग कपिल के ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं, तो कई लोग इसे राजनीति करार दे रहे हैं। कपिल शर्मा ने ऐसे ही एक यूजर को जवाब दिया है। वास्तव में, कपिल के ट्वीट का जवाब जिगर रावत नाम के एक यूजर ने दिया था, जिसमें उसने लिखा था, ” कॉमेडी कर चुप चाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर ,जो काम तेरा है उस पर फोकस रख। ” कपिल शर्मा ने इस यूजर को रीट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि देश भगत लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता।

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, “भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूँ, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक़्क़ी में योगदान दें, 50 rs का रीचार्ज करवा के फ़ालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद। ” इस ट्वीट के साथ ही कपिल शर्मा ने हैशटैग जय जवान जय किसान का नारा भी लिखा।

1 thought on “कपिल से कहा ज्यादा किसान हितैषी बनने की कोशिश मत कर, कॉमेडियन को चढ़ा गुस्सा, ऐसे सिखाया सबक”

Leave a Comment

Your email address will not be published.