करण जौहर को NCB से मिली राहत, कथित ड्र’ग्स वीडियो पर फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने दी क्लीन चिट

साल 2019 में बॉलीवुड के नामी फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने खुद अपने एकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, जोया अख्तर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे एक साथ पार्टी मूड में दिखाई दे रहे थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण के हाव-भावों को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि ये एक ड्र’ग्स पार्टी थी।

सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जिस कथित ड्र’ग्स पार्टी के वायरल हुए वीडियो को लेकर साल 2019 से ही काफी हंगामा चल रहा था, उस पर अब NCB की ओर से करण जौहर को बड़ी राहत मिलती दिख रही है। दरअसल NCB ने करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के इस वायरल वीडियो की फॉरेंसिक जांच करवाई थी। NCB द्वारा कराई गई जांच में ऐसा कुछ भी पता नहीं लग पाया है, जिसके बाद इस वीडियो को अब ड्र’ग्स मामले में क्लीन चिट मिल गई है।

खबरों की मानें तो फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की रिपोर्ट में वायरल वीडियो में किसी भी प्रकार के ड्र’ग्स का सेवन करने के सबूत नहीं मिले हैं। न ही वीडियो में कहीं ड्र’ग्स दिखाई दिया है और न ही ऐसा कोई सबूत मिला है जिससे पार्टी में मौजूद लोगों के ड्र’ग्स का सेवन करने की बात साबित हो सके। इस मामले में न्यूज चैनल NDTV की एक रिपोर्ट के मुताबिक जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि वीडियो में दिख रही सफ़ेद लाइन ट्यूब लाइट का रिफ्लेक्शन हो सकती है, क्योंकि इसकी पुष्टि फॉरेंसिक जांच में ड्र’ग्स के सबूत नहीं मिले हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *