कियारा आडवाणी से करिश्मा शर्मा तक इन एक्ट्रेसेस ने वेब सीरीज में बोल्डनेस सारी हदें की पार!

इन दिनों सिनेमा जाने की जगह घर पर ही ओटीटी के जरिए मनोरजन का चलन तेजी से बढ़ रहा है। ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्रिएटिविटी और कंटेंट की फ्रीडम को देखते हुए डायरेक्टर्स ने भी दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसर बोर्ड का कोई हस्तक्षेप और अधिकार न होने के कारण डायरेक्टर्स ने भी वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स परोसे। साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी बिना हिचकिचाहट वेब सीरीज के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

नेटफ्लिक्स की ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी ने ऑ र्गे ज्म सीन सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कियारा का यह सीन खूब वायरल हुआ था।

फ्लोरा सैनी-अन्वेशी जैन (Flora Saini-Anveshi Jain)

एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में फ्लोरा सैनी और अन्वेशी जैन के बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन ने सभी के होश उड़ा दिए थे। इस सीरीज में दोनों ने एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो कर संबंध बनाने वाली दो महिलाओं का किरदार निभाया था।

नैना गांगुली (Naina Ganguly)

साल 2018 में स्टार एंटरटेनमेंट स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले बनी देबालॉय भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित फेमस वेब सीरीज ‘चरित्रहीन’ के लिए एक्ट्रेस नैना गांगुली ने सभी हदें पार कर दी थीं।

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal)

अमेजन प्राइम की सुपरहिट सीरीज ‘मिर्जापुर’ में रसिका दुग्गल ने अपने हुस्न की अदाओं से सभी फैन्स का दिल लूट लिया था। रसिका ने इस सीरीज में त्रिपाठी खानदान की बहू यानी कालीन भइया की पत्नी बीना त्रिपाठी बन कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury)

एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल के साथ-साथ त्रिधा चौधरी भी सुर्खियों में आईं थीं। प्रकाश झा की इस सीरीज में त्रिधा ने काशीपुर वाले बाबा यानी बॉबी देओल के साथ काफी इंटी’मेट सीन दिए थे।

अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar)

एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के अलावा नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘शी’ में भी बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे।

राजश्री देशपांडे (Rajshri Deshpande)

नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटी’मेट सीन दिए थे। इस सीरीज में राजश्री देशपांडे ने टॉप-लेस होकर सबको चौंका दिया था।

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta)

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने अमेजन प्राइम के ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में मिलिंद सोमन के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे।

शमा सिकंदर (Shama Sikander)

शमा सिकंदर ‘माया’ सीरीज में काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार में नजर आई थीं। इस फिल्म में शमा की अदाओं ने फैन्स को हैरान कर दिया था।

करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma)

‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में करिश्मा शर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *