केरल में छुट्टियां मनाने पहुंची मल्लिका शेरावत, अपनी नई तस्वीरों के चलते एक बार फिर हैं सुर्ख़ियों में

बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत काफी लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। मल्लिका शेरावत अपने करियर की शुरूआत से ही काफी सुर्ख़ियों में रही हैं। मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है और फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम रीमा से बदलकर मल्लिका कर लिया था। मल्लिका शेरावत ने 2002 में करीना कपूर और तुषार कपूर स्टारर फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

मल्लिका 2003 में फिल्म ‘ख़्वाहिश’ से चर्चा में आईं थीं क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने 17 Kissing सीन्स दिए थे, लेकिन जब 2004 में मल्लिका की जोड़ी इमरान हाशमी के साथ बनी तो वो रातोंरात स्टार बन गई थीं। तब उनकी फिल्मों और तस्वीरों ने फैन्स को दीवाना बना दिया था।

मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं मल्लिका का इंस्टाग्राम पेज उनकी तस्वीरों और फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है। अपने लाइफ स्टाइल और फिटनेस को लेकर अक्सर पोस्ट करने वालीं मल्लिका हाल ही में छुट्टियां मानाने के लिए केरल पहुंची थीं। वहीं से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी फैन्स के लिए शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

लंबे समय से सुर्खियों से दूर मल्लिका शेरावत ने केरल को अपनी सबसे पंसदीदा जगह बताते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मल्लिका गार्डन में एक झूले पर रिलैक्स करती नजर आ रही हैं, वहीं उनके ठीक पीछे नारियल के पेड़ भी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

इसके अलावा भी मल्लिका ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे अलग अलग पोज़ देती नजर आ रहीं हैं। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर मल्लिका की इन तस्वीरों को देखकर कई लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं यह उनकी फिर से वापसी की तैयारी तो नहीं।

मल्लिका शेरावत के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’, ‘ख़्वाहिश’, ‘किस किस की किस्मत’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘शादी से पहले’, ‘वेलकम’, ‘हिस्स’, और ‘बिन बुलाए बराती’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

मल्लिका डिजिटल डेब्यू भी कर चुकी हैं, मल्लिका शेरावत 2019 में अभिनेता तुषार कपूर के साथ वेब सीरीज में भी दिखाई दी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!