गंगा आरती के बाद बनारस की गलियों में घूमती नजर आईं सारा, नो-मेकअप लुक में नहीं पहचान पाया कोई

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर वह कोई न कोई पोस्ट शेयर कर प्रशंसकों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों वाराणसी में हैं जहां वो आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच सारा एक महीने के अंदर दूसरी बार वाराणसी में मां गंगा की आरती करने पहुंचीं। बीते एक महीने में ये दूसरा मौका है जब सारा ने दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में हिस्सा लिया।

खास बात ये रही कि यहां सारा अकेले नहीं बल्कि उनकी मां अमृता सिंह भी उनके साथ थीं। सारा और अमृता सिंह ने मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन भी किया। सारा की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गंगा आरती के बाद सारा शॉपिंग करने निकल पड़ीं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सारा बनारस की गलियों में घूमते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा एक सूट के साथ दुपट्टा पहने हुए दिख रही हैं। सारा के माथे पर तिलक लगा हुआ है और गले में माला पहनी हुई है। सारा अपने खुले बाल और नो-मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में सारा बताती हैं कि वे बनारस की विश्वनाथ गली में हैं, वे वहां की चीजों के बारे में थोड़ा ब्यौरा देती हैं।

सारा एक दुकान के बाहर लगे शॉल को देख रही होती हैं। फिर कैमरे की ओर रुख करके अपने अंदाज में नमस्ते बोलती हैं। सारा एक दुकान में जाती हैं जहां वो दुकानदार से पूछती हैं कि ‘ये क्या है’? दुकानदार बताता है कि ‘दही है।’ एक अन्य दुकान में सारा रंगी बिरंगी चूड़ियां देखती हैं। वो बताती है कि उन्हें खुद भी चूड़ियां पसंद हैं और वो खरीदेंगी भी। संकरी सी गली में सारा जब ये वीडियो बनाती हैं तो उनके आस-पास से कई लोग गुजरते हैं। हालांकि बनारस की गली में घूमते हुए सारा को कोई पहचान नहीं पाता। वो सामान्य रूप से भीड़ के बीच से होते हुए एक दुकान से दूसरे दुकान में जाती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे है।

पिछले कुछ समय से सारा वाराणसी में ही हैं। वो चंदौली जिले के खरौझा गांव में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्ममेकर आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपर स्टार धनुष भी हैं। हालांकि अभी तक अक्षय कुमार यहां नहीं पहुंचे हैं।

कोरोना वायरस का असर सारा की इस फिल्म पर भी पड़ता नजर आ रहा है। खरौझा गांव के ग्रामीण फिल्म की शूटिंग बंद करने की मांग कर रहे हैं। गांव के लोग कोरोना वायरस को लेकर चिंतित हैं। शूटिंग स्थल पर आए दिन बाहर से कलाकारों के साथ क्रू मेंबर्स आ रहे हैं। इस वजह से ग्रामीण कोरोना वायरस को लेकर डरे हुए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *