जब अवॉर्ड फंक्शन में आपस में भिड़े ये सितारे, किसी ने होस्ट को शॅट अप कहा तो किसी ने फेंकी ट्रॉफी

जहां एक तरफ टीवी और फिल्म जगत के सितारों को अवॉर्ड फंक्शन में उनकी शानदार अदाकारी के चलते सम्मान देकर उनकी प्रशंसा की जाती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई बार मजाक बनाने के चक्कर में उनकी आपस में लड़ाई भी हो जाती है। कई बार अवॉर्ड फंक्शन में आपस में उलझ कर सेलेब्स एक-दूसरे को ‘शॅट अप’ कहते सुनाई देते हैं। आइए जानते हैं उन 5 मौकों के बारे में जब किसी सितारे ने होस्ट को मुंह बंद रखने को कहा, तो किसी ने गुस्से में अवॉर्ड की ट्रॉफी फेंक दी।

नील नीतिन मुकेश की शाहरुख खान और सैफ अली खान से लड़ाई

शहरुख खान और सैफ अली खान के साथ नील नीतिन मुकेश की लड़ाई को कौन नहीं जानता। अवॉर्ड शोज में सबसे ज्यादा चर्चित लड़ाई नील नीतिन मुकेश, शाहरुख खान और सैफ अली खान की ही हुई है। एक फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान और सैफ अली खान को नील नीतिन मुकेश के सरनेम को लेकर मजाक बनाना महंगा पड़ गया। दरअसल शाहरुख और सैफ ने नील नीतिन मुकेश को उनके लम्बे नाम के चलते मजाक बनाया, हालांकि नील को ये मजाक नहीं लगा और बहुत बुरा मान गए। इस पर उन्होंने कहा कि ये मजाक बेइज्जती करने वाला है, क्योंकि उनके पिता वहीं दर्शकों में बैठे हुए हैं। उन्होंने शाहरूख-सैफ को ‘शॅट अप’ कह दिया।

साजिद खान से भिड़े आशुतोष गोवारिकर

एक स्क्रीन अवॉर्ड शो में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘जोधा अकबर’ को बेस्ट मूवी का अवॉर्ड दिया गया था। इस दौरान साजिद खान ने कुछ ऐसा कहा कि आशुतोष भड़क गए। उन्होंने साजिद से कहा कि फिल्म को लेकर उनका मजाक बेइज्जत करने वाला है और उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। जब साजिद ने कुछ बोलने की कोशिश की, तो आशुतोष ने उन्हें चुप रहने को कहा।

शाहिद कपूर की वरुण धवन से जुबानी लड़ाई

एक फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में वरुण धवन ने 5 ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स के नाम गिनाए जो डांस के लिए जाने जाते हैं। इसमें जब शाहिद कपूर को खुद का नाम नहीं सुनाई दिया तो वे बुरा मान गए। उन्होंने वरुण पर खुद का नाम लिस्ट में जोड़ने का आरोप लगाया।

अली असरग और सुरेश मेनन से केआरके की लड़ाई

जी बाल्टी अवॉर्ड होस्ट कर रहे अली असगर और सुरेश मेनन ने कमाल राशिद खान (केआरके) को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट’ बाल्टी अवॉर्ड दिया। इस पर केआरके बुरी तरह भड़क गए और ट्रॉफी को वहीं फेंक कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

सलमान खान की गीतकार मिथुन से लड़ाई

स्टार गिल्ड अवॉर्डस में गीतकार मिथुन ने शिकायत की थी कि आयोजकों ने उन्हें अवॉर्ड लेने के लिए 6 घंटे इंतजार करवाया। इस पर एक्टर सलमान खान गीतकार मिथुन पर बरस पड़े थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *