जब इवेंट्स में अपनी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं ये टीवी एक्ट्रेसेस!

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्रियां भी अक्सर अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इनके लाखों-करोड़ों फैंस हैं जो इन्हें फॉलो करते हैं और इनकी तरह ही सजने-संवरने की कोशिश भी करते हैं।लेकिन फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कई बार इन हसीनाओं से गलती भी हो जाती है और ये कुछ ऐसा पहन लेती हैं कि जिसके कारण कई बार इन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। ऐसे कई मौके आए हैं जब इन हसीनाओं को फैशनेबल ड्रैसेज के चक्कर में अजीब हालात का सामना करना पड़ता है।

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)

टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस एक इवेंट पर सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। लेकिन इनकी ड्रेस ने इन्हें धोका दे दिया, एरिका ने किसी तरह अपनी ड्रेस को कुछ इस तरह संभाला ताकि कैमरा उनकी गलत तस्वीरें न ले लें।

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वालीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक इवेंट के दौरान काफी टाईट चोली पहनकर पहुंची थीं। जब वो मीडिया को फोटो के लिए पोज दे रही थीं तभी उनकी चोली पीछे से खुल गई थी।

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi)

‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक इवेंट पर काफी टाईट पैंट पहनकर गई थीं। जब वो अपनी कुर्सी से उठ रही थीं, तब कैमरे ने उनकी एक ऐसी तस्वीर ले ली थी कि उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी।

गौहर खान (Gauahar Khan)

जैद दरबार के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी शो होस्ट गौहर खान एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक कर रही थीं, तभी उनकी ड्रेस पीछे से फट गई थी। गौहर खान ने अपने हाथ का सहारा लेकर उसे सामने आने से बचाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

पायल रोहातगी (Payal Rohatgi)

अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वालीं बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस पायल रोहातगी साल 2012 में एक इवेंट पर गई थीं। इस इवेंट के लिए पायल ने इतनी टाईट ड्रेस पहनी थी कि उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था। तब मीडिया द्वारा ली गईं उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *