जब सनी देओल ने शाहरुख खान पर तंज कस्ते हुए कहा था, शादियों में मुजरेवाली नाचती है, एक्टर्स नहीं!

गर्म मिजाज वाले बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ झगड़ों को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। एक बार तो सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ आपसी अनबन के चलते उनकी तुलना मुजरेवाली से कर दी थी।

दरअसल यशराज चोपड़ा की फिल्म ‘डर’ की शूटिंग के समय से ही शाहरुख खान और सनी देओल के बीच कड़वाहट रही है। यहाँ तक कि दोनों ने ‘डर’ के बाद एक साथ कभी काम भी नहीं किया और 16 सालों तक सनी देओल और शाहरुख खान के बीच बातचीत बंद रही है।

एक समय था जब शाहरुख खान ही ऐसे एकमात्र एक्टर थे जिन्हें शादियों और निजी समारोह में नाचने के लिए भारी मात्रा में पैसे मिला करते थे। तब शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि शादियों में नाचकर के पैसा कमाने से मैं उन फिल्मों को करने से बच जाता हूं जो मैं नहीं करना चाहता।

शाहरुख के इस इंटरव्यू के बाद सनी देओल ने प्रतिष्ठित फिल्म मैगजीन फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख का नाम लिए बिना उन पर तंज कस्ते हुए कहा था कि, ‘शादियों में केवल मुजरेवाली नाचती है, एक्टर्स नहीं। मुझे लगता है कि एक्टर्स को अपनी गरिमा बनाए रखनी चाहिए। किसी दोस्त की शादी में नाचना ठीक है, लेकिन नाचने के लिए पैसा पाना सस्ती कमाई है।’ सनी देओल के इस बयान पर शाहरुख ने अपनी तरफ से कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *