जब सोशल मीडिया यूजर ने रकुल प्रीत की शॉर्ट ड्रेस पर किया था भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब देकर की थी बोलती बंद

आज के ज़माने में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां आम लोग एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के काफी करीब आ गए हैं। टीवी और बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल और फैमिली से लेकर अपने रोज़मर्रा की ज़िंदगी के बारे में अपडेट कर अपने फैन्स को जानकारी देते रहते हैं। हालांकि उनके फैन्स भी उनको अपनी प्रतिक्रिया दे कर उन्हें उत्साहित करते रहते हैं लेकिन पहले जहां सितारों को लोगों का सिर्फ प्यार ही मिलता था वहीं अब सितारों को ट्रोलिंग का भी शिकार होने पड़ता है। इस लिस्ट में बॉलीवुड फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ फेम एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल हैं जिन्हें एक बार उनके शॉर्ट ड्रेस के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की गई थी, हालांकि रकुल प्रीत ने भी अपने शानदार जवाब से यूजर का मुंह बंद कर दिया था।

अपनी खूबसूरत अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वालीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी दिलकश अदाओं वाली तस्वीरें शेयर कर फैन्स की वाहवाही बटोरती रहती हैं। हालांकि अपनी कई तस्वीरों को लेकर रकूल प्रीत कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। एक बार एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की एक तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। हालांकि रकुल ने भी अपने जवाब से यूजर की बोलती बंद कर दी।

ये बात साल 2019 की है जब रकुल प्रीत ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं थीं। जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ की थी तो वहीं कुछ लोगों ने रकुल को शॉर्ट ड्रेस में देखकर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। सितारों का ट्रोल होना आज के समय पर आम बात हो गई है और सितारे इस तरह की ट्रोलिंग को नजर अंदाज भी करते हैं। हालांकि एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट ने एक्ट्रेस का ध्यान खींचा जिसमे लिखा था- कार में सेशन के बाद एक्ट्रेस अपने पैंट पहनना भूल गईं।

वैसे तो रकूल काफी शांत नजर आती हैं लेकिन यूजर के इस भद्दे कमेंट को पढ़कर रकुल का पारा चढ़ गया। उन्होंने यूजर का जवाब देते हुए लिखा- ‘लगता है कि तुम्हारी मां ने भी कार में कई सेशन किया है तभी तुम इसमें एक्सपर्ट हो। अपनी मां से कहो कि कार सेशेन की डिटेल देने के साथ साथ तुम्हें थोड़ी अक्ल भी दें। जब तक ऐसे लोग रहेंगे औरतें सुरक्षित नहीं रहेंगी। सिर्फ बराबरी की बहस करने से सुरक्षा नहीं मिलेगी’।

सोशल मीडिया पर सिर्फ रकुल ही नहीं दूसरी कई एक्ट्रेसेज को भी उनके शॉर्ट ड्रेस के लिए भी अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हालांकि बहुत सारे सितारों की तरह रकुल ने भी ऐसी भद्दी टिप्पणी करने वाले यूजर की बोलती बंद कर दी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *