जानिए कौन है IPL की नई मिस्ट्री गर्ल, मैच ख़त्म होने से पहले ही हुईं पॉपुलर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में दिलचस्प मुकाबलों के साथ-साथ ग्लैमर का भी तड़का लगा है। 10 अप्रैल रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच हुए क्रिकेट मुकाबले में एक मिस्ट्री गर्ल ने खूब सुर्खियां बटोरी। टीवी स्क्रीन पर कुछ देर के लिए ही ये मिस्ट्री गर्ल दिखी, लेकिन वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई। आइए आपको बताते हैं आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है…

हाल ही में IPL 2022 का KKR VS DC के बीच खेले गए क्रिकेट मैच में जब एक कैच छूटा तब टीवी स्क्रीन पर एक लड़की का एक्सप्रेशन वायरल हो गया। दरअसल इस मैच के दौरान कैमरे की नजर दर्शकों के बीच बैठी सफेद टॉप पहने एक लड़की पर पड़ गई, जिसके बाद कैमरामैन ने कई बार कैमरे को उस लड़की की ओर घुमाया। मैच देख रहे लोगों ने कैमरामैन की इस हरकत की तस्वीरें ले लीं और फनी मीम्स बनाकर वायरल करने लगे।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं और मैच ख़त्म होने से पहले ही वह पॉपुलर हो गईं। साथ ही सोशल मीडिया पर लड़की की खूबसूरती और क्यूटनेस की भी जमकर तारीफ होने लगी।

बस तभी से इस मिस्ट्री गर्ल की तलाश शुरू हो गई। ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस है, इनका नाम आरती बेदी (Aarti Bedi) है, आरती बेदी एक डांसर भी हैं।

आरती बेदी कई विज्ञापनों में नज़र आ चुकी हैं। इनमें ICICI बैंक, वीएलसीसी, वाइल्ड स्टोन, हिमालया पर्सनल केयर, किंगफिशर, नेस्ले, ओला कैब्स, स्ट्रीक्स, क्लार्क गेबल और सेंटर फ्रेश जैसे कई बड़े ब्रांड का नाम शामिल हैं।

आरती बेदी IPL में दिल्ली-कोलकाता के बीच हो रहे मैच के दौरान श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली KKR टीम को सपोर्ट कर रही थीं, तब उन्होंने लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैच से जुड़ी तीन पोस्ट शेयर की। लेकिन जब उनकी तस्वीर वायरल हुई, तब उनके लिए काफी कुछ बदल गया।

मैच शुरू होने से पहले आरती बेदी के इंस्टाग्राम पर 30 हज़ार के करीब फॉलोवर्स थे, जबकि तस्वीर वायरल होने के बाद तेज़ी से फॉलोवर्स की संख्या 50 हज़ार के करीब पहुंच गई। आरती बेदी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आईपीएल की नई मिस्ट्री गर्ल यानी आरती बेदी घूमने-फिरने की शौकीन हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट के अलावा कई ट्रैवल और वेकेशन से जुड़ी तस्वीरें की हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.