टाइगर श्रॉफ की हीरोइन निधि अग्रवाल बनी इंटरनेट सेंसेशन, देखें वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने 2017 में फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नजर आईं थीं। 17 अगस्त 1993 को हैदराबाद में जन्मीं निधि अग्रवाल का पालन-पोषण बैंगलोर में हुआ था। निधि की स्कूली शिक्षा विद्याशिलप अकादमी और विद्या निकेतन स्कूल में हुई। निधि ने क्राइस्ट यूनिवर्सिटी, बेंगलुरु से बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है।

बेंगलुरु की रहने वाली निधि अग्रवाल हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाएँ जानती हैं। एक्ट्रेस निधि अग्रवाल कथक और बैले की ट्रेंड डांसर हैं। मॉडल से एक्ट्रेस बनी निधि अग्रवाल ‘यामाहा फेसिनो मिस दिवा 2014’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।

बचपन से ही एक्ट्रेस बनने की इच्छा रखने वालीं निधि अग्रवाल ने 2017 में फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। अपने एक्शन और डांसिंग स्किल्स के लिए फेमस एक्टर टाइगर श्रॉफ डायरेक्टर शब्बीर खान और प्रोड्यूसर विक्की राजानी की इस फिल्म में निधी के अपोजिट नजर आए थे, लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

इस फिल्म के बाद निधी 2018 में ‘सव्यसाची’और 2019 में ‘मिस्टर मजनू’जैसी तेलुगु फिल्मों में अक्किनेनी भाइयों के साथ दिखाई दीं थीं। 2019 में तेलुगु फिल्म ‘आई स्मार्ट शंकर’ से निधि को काफी फेम मिली।

निधि अग्रवाल हाल ही में जनवरी 2021 में रिलीज़ हुई ‘भूमि’ और ‘ईश्वरन’ जैसी तमिल फिल्मों में भी नजर आई हैं।

एक्टिंग के अलावा निधि अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निधि सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट के जरिए आए दिन अपनी लेटेस्ट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *