टीवी सीरियल में चाइल्ड आर्टिस्ट से सोशल मीडिया स्टार बनी जन्नत जुबैर ने महज 19 साल की उम्र में खरीदी जैगुआर!

जन्नत टीवी का एक जाना पहचाना नाम है। छोटी सी ही उम्र में उनके लाखों दीवाने हैं। टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने काफी कम उम्र में कामयाबी हासिल की है। टीवी एक्ट्रेसेस में जन्नत जुबैर सबसे ज्यादा प्यार पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जन्नत को टिकटोक पर भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी, टिकटोक पर उनके वीडियो खूब वायरल हुए। जन्नत की नेचुरल एक्टिंग,दिलकश अंदाज़ और चुलबुलेपन ने उन्हें दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय बना दिया है।

एक्टिंग के साथ जन्नत डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं। आपको बता दें कि जन्नत ने 29 अगस्त को अपना 19 वां जन्मदिन मनाया है। जन्नत जुबेर रहमानी का जन्म 29 अगस्त 2001 को मुंबई में हुआ था।

कलर्स चैनेल पर आने वाले सीरियल ‘फुलवा’और ‘तू आशिकी’से पहचान बनाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी ने कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली है। उन्होंने 2009 में अपना करियर शुरू किया था लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल ‘फुलवा’से मिली। उसके बाद वो भारत के वीर पुत्र महाराणा प्रताप और तू मेरी आशिकी में भी नजर आ चुकी हैं।

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी अपनी खूबसूरती को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं।

जन्नत ने टीवी सीरियल में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। लेकिन उन्होंने टिक-टॉक के जरिए सोशल मीडिया पर खूब राज किया। हालांकि टिक टॉक भारत में बैन होने के बाद जन्नत इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और अक्सर अपनी बेहतरीन विडियोज और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। देखें, जन्नत की कुछ बहतरीन फोटोज…

जन्नत के नटखट अंदाज और पावर पैक परफॉर्मेंस से फैन्स उनके दीवाने बने रहते हैं। इंस्टाग्राम पर जन्नत के 19 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बताते चलें कि जन्नत ने एक बेहद लक्ज़ीरियस गाड़ी भी खरीदी है, अब वह एक जगुआर की मालिक बन चुकी हैं। जन्नत ने अपनी कार की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ब्लेस्ड, 19 बर्थडे, थैंक यू मम्मी पापा और उनके इस फोटो को देख उनकी दो बेहद खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेसेस अशनूर कौर और रोशनी वालिया ने उन्हें बधाई दी।

जन्नत जुबैर को लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। फैशन स्टाइल के मामले में भी जन्नत का एक अलग स्वैग है और आये दिन उनका कोई ना कोई लुक सुर्ख़ियों में बना रहता है।

1 thought on “टीवी सीरियल में चाइल्ड आर्टिस्ट से सोशल मीडिया स्टार बनी जन्नत जुबैर ने महज 19 साल की उम्र में खरीदी जैगुआर!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *