ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में वायरल हुईं Kangana Ranaut की तस्वीरें, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बोल्ड और बेखौफ अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अकसर ही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती हैं जिसे लेकर तहलका मच जाता है। अब एक बार फिर कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसकी वजह से कंगना फिर सुर्खियां में आ गई हैं। कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए बुदापेस्ट पहुंची कंगना ने फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद आखिरी बार टीम के साथ मिलकर फिल्म की रैप-अप पार्टी की। एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने की खुशी में पार्टी रखी थी।

इस खास मौके के लिए कंगना ने खुद को काफी ग्लैमरस लुक दिया। उन्होंने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट और व्हाइट ट्राउजर के साथ गोल्डन चैन को भी पहना था।

कंगना ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में गालिब की एक शायरी को लिखा – “मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले।”

अब बुदापेस्ट में फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। शूटिंग पूरी होने की खुशी में ही ये पार्टी रखी गई थी, जहां कंगना इस पार्टी की लाइम लाइट बनीं। कंगना ने फिल्म ‘धाकड़’ के साथ जुड़े सभी कलाकारों को शूटिंग पूरी करने के बाद फेयरवेल पार्टी देकर उन्हें विदा किया था।

फिल्म की रैप-अप पार्टी की कई और तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली भी नजर आ रही हैं।

कंगना के इस बोल्ड लुक को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं। कई यूजर्स तस्वीर को देखने के बाद प्यार भरे रिएक्शन दे रहे हैं, तो कई उनसे खफा भी हैं। सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों को कंगना का ये अवतार पसंद नहीं आया। कई लोगों ने कंगना को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल भी किया है।

एक यूजर ने लिखा – ‘ये क्या पहना है ?’, वहीं दूसरे ने लिखा – आपसे ये उम्मीद नहीं थी कंगना, आपने बहुत वाहियात कपड़े पहने हुए हैं।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा – मैं आपको बाकी सब से अलग समझता था, पर आप भी वही निकले।

एक और यूजर ने लिखा- ‘विदेश में जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी दीदी।’

किसी ने लिखा- ‘तुम तो दूसरों के पहनावे पर सवाल उठाती हो खुद क्या पहना हुआ है?’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *