ट्विटर पर #AskSRK सेशन के दौरान यूजर्स ने पूछे किंग खान से अजीबोगरीब सवाल, शाहरुख से दिए मजेदार जवाब

भले ही बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से ही फिल्मों से दूर हैं। ‘किंग ऑफ रोमांस’ के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साहिब हुई लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। एक्टिंग के अलावा शाहरुख अपनी दरियादिली और हाजिर जवाबी के लिए भी मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले शाहरुख खान अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से बातचीत करते हैं। सोमवार को एक बार फिर शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा और अपने फैन्स के साथ रूबरू हुए।

#AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख ने फैन्स से मनचाहे सवाल पूछने के लिए कहा। इस सवाल जवाब में किंग खान के फैन्स ने उनसे एक से बढ़कर एक सवाल और अजीबोगरीब सवाल पूछे और शाहरुख ने भी उनके सवालों के काफी मजेदार जवाब दिए। शाहरुख काफी देर के लिए ट्विटर पर एक्टिव रहे और फैन्स के कई सारे सवालों के जवाब दिए। इस दौरान ट्विटर पर #AskSRK टॉप ट्रेंड में रहा।

सवालों के बीच एक यूजर ने शाहरुख से पूछ लिया कि उन्होंने पीएम केयर फंड में कितने रुपये दान किए। यूजर ने पूछा- ” शाहरुख सर, सही सही बताना कितना दिया पीएम फंड में?” अपने फैन के इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने मजाक भरे अंदाज़ में लिखा- ‘ सच में, खजानची है क्या??’ शाहरुख का ये जवाब उनके फैन्स को खूब पसंद आया।

इसके अलावा एक फैन ने शाहरुख खान से कोरोना पर बनाए सलमान खान के गाने के बारे में भी पूछा। फैन ने लिखा, ‘सलमान खान ने अपना नया गाना करोना रिलीज किया है। इस गाने को खुद सलमान ने ही गाया है। क्या आपने वो गाना सुना?’ फैन के इस सवाल का भी शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया- ‘भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है।’ शाहरुख खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स और सलमान खान के फैन्स भी उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस सवाल-जवाब के सिलसिले के कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी फिल्मों को लेकर तरह-तरह के सवाल किए हैं। एक बार फिर से उनके फैंस ने उनसे अगली फिल्म के बारे में पूछा है। आदिल नाम के फैन ने उनसे फिल्मी अंदाज में अगली फिल्म के बारे में लिखा- ‘स्क्रिप्ट पर बहुत पढ़ी होंगी आपने अब एक आध साइन भी कर दो।’ फैन की इस बात का शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘अबे साइन तो कर दूं… अभी शूटिंग कौन करेगा।’

महाप्रसाद नंदा नाम के यूजर ने लिखा, ‘आप अपने फैन्स को क्या मैसेज देना चाहेंगे जो आपकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’ शाहरुख खान ने इसका जवाब देते हुए लिखा, ‘ज्यादातर सब्र का फल अच्छा ही होता है’।

एक और यूजर ने पूछा- ‘हमारी फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस के प्रभाव को कैसे देखते हैं? क्या आपको लगता है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद एक अलग दुनिया होगी?’ जवाब में शाहरुख ने लिखा- ‘मुझे लगता है कि हम सभी को पॉज दबाना होगा…फिर रिसेट करें और तब प्ले करके दुनिया को आगे बढ़ाएं।’

एक फैन पूछा- सर, आप को इतने लोग भला बुरा कहते हैं फिर भी आप ऐसे कूलमाइंड से उनको कैसे सह लेते हो? इसके जवाब शाहरुख ने बहुत ही होशियारी के साथ दिया। उन्होंने लिखा- ‘बापू जी ने सिखाया था.. बुरा मत देखो, बुरा ना सुनो, बुरा ना कहो । उसी का पालन करता हूं आज तक।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *