ड्र’ग मामले में शाहरुख खान का नाम उछालने वालों पर कानूनी कार्रवाई करेगी अभिनेता की लीगल टीम

बॉलीवुड फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्र’ग का एंगल सामने आने के बाद NCB ने तहकीकात शुरू की और NCB जांच में हर रोज़ नए-नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों से पूछताछ हो चुकी है। इसी दौरान दुबई में IPL का आनंद ले रहे फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का नाम कथित रूप से न’शीले पदार्थों की बिक्री, तस्करी और उपभोग वाले मामले में सामने आने के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप सा मच गया है। फिलहाल शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लोग इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

एक न्यूज पोर्टल पर प्रकाशित एक बातचीत में NCB के एक अधिकारी ने अर्जुन रामपाल और शाहरुख खान का धड़ल्ले से नाम लिया है, उसी बातचीत में उस अधिकारी ने दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के खिलाफ कोई सबूत न होने की बात भी कही है। न्यूज पोर्टल ने एक कथित NCB अधिकारी के हवाले से ड्र’ग्स चैट मामले में अर्जुन रामपाल, डीनो मोरिया, रणबीर कपूर और शाहरुख खान का नाम उछाला है। कहा जा रहा है कि अर्जुन रामपाल ड्रग्स लाकर शाहरुख़ खान को सप्लाई करते थे।

सूत्र बताते हैं कि NCB का कार्यभार संभाल रहे सीबीआई के पूर्व अधिकारी राकेश अस्थाना के सामने भी इन चारों नामों का जिक्र आ चुका है। लेकिन, इस बार मुंबई के अफसरों को फूंक-फूंक कर कदम रखने को कहा गया है। दीपिका, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाने को लेकर NCB की जांच का असर उल्टा ही हुआ है। दरअसल NCB की जांच ने सुशांत सिंह राजपूत की छवि एक ऐसे न’शेबाज अभिनेता की बना दी है जो अपनी हीरोइनों को फार्म हाउस पर लेकर जाकर ड्र’ग पार्टी करता था।

NCB की पूछताछ से हिंदी सिनेमा की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की इमेज पर बड़ा दाग लग चुका है। इस पूरे मामले में अब तक किसी कलाकार ने पलटकर NCB या उन मीडिया संस्थानों पर केस नहीं किया है जिन्होंने बिना किसी सबूत के कुछ नाम हवा में उछाले। लेकिन, सूत्र बताते हैं कि शाहरुख खान की टीम इस बारे में कुछ ठोस कदम उठाने पर विचार कर रही है। इस बारे में शाहरुख की कानूनी टीम सक्रिय हो चुकी है और वह इस मामले में उनका नाम घसीटने वाले संस्थानों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई का मन बना रही है। इस बीच शाहरुख के घर मन्नत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *