तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बजता है एक्ट्रेस Sony Charishta की खूबसूरती का डंका

एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सोनी चरिश्ता (Sony Charishta) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सोनी चरिश्ता की तस्वीरें अक्सर ही चंद मिनटों में वायरल होने लगती हैं।

इन दिनों सोनी चरिश्ता के लेटेस्ट फोटोशूट ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। दरअसल सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन-फोल्लोविंग रखने वाली सोनी चरिश्ता ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो हमेशा की तरह ही आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

साउथ इंडस्ट्री में सोनी चरिश्ता की खूबसूरती के दीवानों की कमी नहीं है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली सोनी चरिश्ता ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से एक अलग पहचान बना ली है।

29 अगस्त 1989 को मुंबई में जन्मीं सोनी चरिश्ता बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने अपने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की।

सोनी चरिश्ता ने फिल्मी दुनिया में आने से पहले टीवी इंडस्ट्री में काम किया था। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद सोनी चरिश्ता ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सोनी चरिश्ता ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उनके हर एक किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सोनी ने 2005 में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘प्लीज नाकू पेलैंडी’ फिल्म से की।

इसके बाद सोनी चरिश्ता ने प्रेमा खरीदु (2006), नेदे चुडांडी (2008), युगलगीथम (2010), मिस्टर राजेश (2013), प्रेमा ओका मैकम (2013), वेटिंग फॉर यू (2013), नाकाईथे नचिंधी (2015), टॉप रैंकर्स (2015), इंजिमारप्पा (2015), डेंजर (2018), आरुथरा (2018), चेन्नई 2 बैंकॉक (2019) और कॉन्ट्रैक्ट (2022) जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया।

1 thought on “तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बजता है एक्ट्रेस Sony Charishta की खूबसूरती का डंका”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page