तेलुगू फिल्म ‘इन्दुवदना’ के पोस्टर से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस फरनाज शेट्टी की ये तस्वीरें देख आप भी रह जायेंगे दंग!

टीवी शो ‘एक वीर की अरदास – वीरा’ में गुंजन सिंह की भूमिका निभाकर फेम पाने वालीं फरनाज़ शेट्टी (Farnaz Shetty) काफी समय से टीवी की दुनिया में नाम कमा रही हैं लेकिन अब धीरे-धीरे वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होने लगी हैं।

बाकी कलाकारों की तरह ही फरनाज भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताती रहती हैं।

हाल ही में फरनाज ने अपनी कुछ खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं।

फरनाज़ शेट्टी ने अपनी मां के कहने पर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फरनाज़ शेट्टी ने पहली बार 2013 में सोनी टीवी पर प्रसारित हुए सीरियल ‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ में टीया की भूमिका निभाई थी।

‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ के बाद फरनाज ने फेमस शो ‘बालिका वधू’में कंचन की भूमिका से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। ‘एक वीर की अरदास – वीरा’ में गुंजन सिंह का रोल निभाकर फरनाज ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। टीवी शोज ‘वारिस’ में मनप्रीत पवनिया, ‘कहां हम कहां तुम में’ राइमा सेनगुप्ता और ‘सिद्धि विनायक’ में सिद्धि जोशी / रिद्धि सिन्हा के किरदार ने उनके करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया। इसके अलावा फरनाज ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘लाल इश्क’ और ‘फियर फाइल्स’ जैसे टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं।

साल 2019 में फरनाज ने फिल्मों की तरफ रुख किया और उन्हें फिल्म ‘बटालियन 609’ में बिजली के किरदार में देखा गया। यही नहीं फरनाज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तेलुगु फिल्म ‘इन्दुवदना’ भी की है। इस फिल्म में फरनाज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर वरुण संदेश के साथ नजर आई थीं।

फिल्म ‘इन्दुवदना’ के फर्स्ट लुक पोस्टर से ही फरनाज ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस पोस्टर में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आए थे वरुण संदेश और फरनाज शेट्टी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page