‘दिल तो हैपी है जी’ फेम टीवी एक्ट्रेस Donal Bisht का ये अंदाज हो रहा है वायरल, ‘कलश-एक विश्वास’ से किया था डेब्यू

आए दिन कोई ना कोई हसीना अपने ग्लैमरस अंदाज़ से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वहीं बॉलीवुड दुनिया के साथ-साथ टीवी जगत में भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। टीवी सीरियल्स की इन अभिनेत्रियों को रियल लाइफ में देखने के बाद हर कोई चौंक सकता है क्योंकि टीवी सीरियल्स में अक्सर ही ये अभिनेत्रियां सूट या साड़ी पहने ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आती हैं। सीरियल्स में सीधी-साधी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं। अब इन दिनों एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस अपने ऐसे ही अंदाज़ से सबको दीवाना बनाती नजर आ रही है।

टीवी की ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ‘रुप मर्द का नया स्वरूप’, ‘एक दीवाना था’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी डोनल बिष्ट हैं। टीवी ऐक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

डोनल ने शो ‘कलश-एक विश्वास’ के साथ छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें पहचान ‘एक दीवाना था’ शो में शरण्या के रोल से मिली। इस बार डोनल बिष्ट अपनी अदाकारी के लिए नहीं बल्कि अपने पूल अवतार की वजह से सुर्खियों में हैं। डोनल बिष्ट ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर डोनल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। डोनल ने एक के बाद एक कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में डोनल का अंदाज़ काफी बदला हुआ और अलग नजर आ रहा है।

एक तस्वीर में डोनल रेत पर स्विम वेयर में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा शेयर की गई एक और तस्वीर में वो चश्मा पहने नजर आ रही हैं।

वहीं डोनल ने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया था, इस वीडियो में वो काले रंग का स्विम वेयर पहने समुंदर की लहरों के बीच भागती हुई नजर आ रही हैं। स्लो-मोशन वाले इस वीडियो को भी उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Happy International Bikini Day 😉

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht) on

एक इंटरव्यू में डोनल बिष्ट ने कहा कि “सोशल मीडिया ने मुझे एक अलग पहचान दी है, मुझे टीवी और वेब पर बेहतर स्थान मिल रहा है”।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *