‘दृश्यम’ अभिनेत्री इशिता दत्ता की खूबसूरत तस्वीरें हो रही हैं वायरल, अब बॉलीवुड में ग्लैमरस रोल कर मचाना चाहती हैं धमाल!

अजय देवगन अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम’ में अपने अभिनय को लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इशिता दत्ता हाल ही में पाउला हॉकिन्स के उपन्यास ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रूपांतरण में अभिनय करने के बाद सुर्खियों में आई थीं।

झारखंड के जमशेदपुर में 26 अगस्त 1990 को जन्मी इशिता दत्ता 2004 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकीं मॉडल और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं। इशिता ने डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल, कदमा से स्कूली की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद इशिता ने मुंबई में मीडिया की स्टडी की।

ऐसा कहा जाता है कि तनुश्री ने अपनी बहन इशिता को अनुपम खेर की एक्टर प्रीपेयर्स स्कूल में दाखिला लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके बाद इशिता ने मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बना ली। इशिता दत्ता ने 2012 में तेलुगु फिल्म ‘चाणक्यडु’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उसी साल इशिता को अपनी बहन के साथ फिल्म ‘येनिदु मानसली’ में काम करने का अवसर मिला। हालांकि, फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई।

इसके बाद इशिता ने 2013 में स्टार प्लस के सोप ओपेरा ‘एक घर बनाऊंगा’ के साथ टेलीविजन की दुनिया में दस्तक दी। 2015 की फिल्म ‘दृश्यम’ से बॉलीवुड में कदम रखा। बाद में उन्होंने ‘फिरंगी’, ‘लष्टम पस्टम’, ‘सेटर्स’ और ‘ब्लैंक’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया।

जहां एक तरफ एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई वहीं वे टीवी इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्रियों में से एक हैं। इशिता दत्ता ने ‘रिश्तों का सौदागर – बाजीगर’, ‘कौन है?’, ‘बेपनाह’ और ‘बेपनाह प्यार’ जैसे टीवी शोज में भी अभिनय किया है। 28 नवंबर 2017 को इशिता ने अपने सह-कलाकार रह चुके वत्सल शेठ से शादी कर ली।

इशिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके पोस्ट और वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में इशिता बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

इशिता दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर बड़े बेबाक अंदाज से अपने विचारों को रखती हैं। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इशिता दत्ता ने कहा कि वह ‘मजबूत और ग्लैमरस’ रोल करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, मैं एक ग्लैमरस अवतार में दिखना चाहती हूं और इस ग्लैमरस अवतार को संतुलित भी रखना चाहती हूं। अभी तक जो मुझे रोल मिले ज्यादातर विनम्र, सरल, थोड़ी से बेचारी वाली रोल में दिखी। अब मैं इसे बदलना चाहती हूं और मजबूत किरदार और भूमिकाएं करना चाहती हूं जो ग्लैमरस या फिर नॉन ग्लैमरस हो सकती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *