नन्हें तैमूर ने सैफ और करीना को दिलाये इतने करोड़, सिर्फ इतने से काम के लिए मिले करोड़ों !  

तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी के बारे में तो सब जानते ही हैं। आखिर तैमूर एक ऐसा स्टार किड है जिसकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। जिस उम्र में इस बच्चे ने लोकप्रियता हासिल की है उतनी तो अभी तक कोई भी नही कर पाया है और इसके पीछे की वजह उनके माता-पिता के पास इतना अच्छा स्टारडम होने के साथ-साथ तैमूर का इतना क्यूट होना भी है।

वैसे अब हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी कहेंगे कि लक हो तो इस बच्चे जैसा हो। दरअसल तैमूर की इस लोकप्रियता के कारण ही एक बेबी प्रोडक्ट ब्रांड ने सैफ और करीना को साल भर पहले अप्रोच किया था कि तैमूर उनके प्रोडक्ट का एड करे लेकिन पहले उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था।

लेकिन इस बार खबर ये है कि कंपनी दुबारा वही ऑफर लेकर सैफ और करीना के पास पहुँची है और रिपोर्ट के मुताबिक इस बार उन्हें एड करने के लिए जो रकम दी जा रही है वो पूरे डेढ़ करोड़ रूपये है जो इस उम्र के बच्चे की कमाई के हिसाब से कम तो बिल्कुल भी नही है।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक़ सैफ और करीना ने कंपनी को एड के लिए हाँ कर दिया है और ये एड की शूटिंग सिर्फ और सिर्फ तीन घंटे की होने वाली है। बस इतने से समय में काम करने के लिए इनको पूरे डेढ़ करोड़ रूपये मिल रहे हैं। भला इससे ज्यादा किसी को और क्या चाहिए, खैर जो भी है तैमूर वाकई में ऐसा बच्चा बन चुका है जिसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *