नेहा ने तस्वीरें शेयर कर बताया कभी रहती थीं सिर्फ एक कमरे के घर में अब उसी शहर में है उनका आलीशान बंगला

पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। दुनिया भर में उनके करोड़ों फैन्स बन चुके हैं। वहीं अपनी पॉपुलैरिटी के चलते नेहा करोड़ों रुपए भी कमा रही हैं। अब दुनिया की हर सुख सुविधा उनके पास है। लेकिन एक वक्त था जब उनके परिवार में बहुत गरीबी थी।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में नेहा एक कमरे के घर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक आलीशान बंगले के सामने। नेहा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ”ऋषिकेश में यह वह बंगला है, जिसके हम मालिक हैं और उस घर की फोटो देखने के लिए राइट स्वाइप कीजिए जहां मेरा जन्म हुआ था। हम कक्कड़ इसी घर के एक कमरे में रहते थे। इसके अंदर मेरी मां ने एक टेबल लगाई हुई थी, जो इस छोटे से कमरे में हमारे किचन के रूप में इस्तेमाल होता था यह कमरा हमारा अपना नहीं था। हम इसमें किराए से रहा करते थे। अब जब मैं उसी शहर में अपने खुद के बंगले को देखती हूं तो हमेशा इमोशनल हो जाती हूं।”

नेहा का बचपन ऋषिकेश में गुजरा। नेहा और उनके भाई बहन जगराते में गाकर अपने परिवार का खर्च चलाते थे। काफी संघर्ष के बाद उनकी जिंदगी में अच्छे दिन आए हैं। इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट आने के बाद ही नेहा को कामयाबी मिली ।

नेहा ने ‘इंडियन आइडल’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के बाद साल 2008 में एक म्यूजिक एलबम निकाली जिसका नाम ‘नेहा द रॉक स्टार’ था। इस म्यूजिक एलबम के बाद नेहा को बॉलीवुड की फिल्मों में गाने का मौका मिला। नेहा ने अब अपने होम टाऊन ऋषिकेश में आलिशान घर बनवा लिया है। ऋषिकेश के गंगानगर में गली नंबर 5 में नेहा कक्कड़ का करीब दो बीघा में शानदार बंगला है। एक साल पहले ही नेहा के घर की गृह प्रवेश पूजा की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। इस पूजा में नेहा के साथ पूरा परिवार शामिल हुआ था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *