पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, श्मशान घाट में शहनाज गिल का रो-रो कर बुरा हाल

टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर गुरुवार को 40 साल के उम्र में नि’धन हो गया। उनके यूं अचानक चले जाने से फैंस और उनके करीबियों को झटका लगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अभी कुछ देर पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। उनके चाहने वालों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। सिद्धार्थ की मां, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई के अलावा शहनाज गिल और उनके भाई, जान कुमार शानू, अभिनव शुक्ला, दर्शन रावल, शेफाली जरीवाला, अली गोनी, आसिम रियाज, आरती सिंह, पारस छाबड़ा, राहुल महाजन, रश्मि देसाई, राखी सावंत और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ओशिवारा श्मशान घाट में ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ है। अंतिम संस्कार से पहले सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर हॉल में रखा गया, जहां लोग उनके आखिरी दर्शन किए। साथ ही शांति पाठ भी किया गया। कुछ देर में ही सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे। जहां सिर्फ करीबी लोग ही मौजूद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बाहर उनके चाहने वालों का हुजूम था, लोग उनके अंतिम दर्शन करना चाहते थे। कुछ कलाकारों को भीड़ की वजह से अंदर नहीं जाने दिया गया।

इस दौरान मुंबई में बारिश भी हो रही है। लेकिन बावजूद इसके भीड़ में कोई कमी नहीं है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां और और सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल का रो-रो कर बुरा हाल है। सिद्धार्थ की मां की हालत बेहद खराब है। सामने आईं तस्वीरें में सिर्फ उनकी नम आंखें ही दिखाई दे रही हैं और शहनाज गिल भी बदहवास अवस्था में नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले भी पहुंचे हैं।  निक्की तम्बोली, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी समेत कई कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के आवास पर पहुंचे हैं।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 Ramandeep Kaur Gill

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *