पिता की तरह ही फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं दीपक तिजोरी की बेटी समारा, खूबसूरती में नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म डायरेक्टर दीपक तिजोरी ‘आशिकी’, ‘खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘अंजाम’ जैसी हिट फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आ चुके हैं, लेकिन उनके शानदार अभिनय के चलते दर्शकों ने उन्हें फिल्म के हीरो जितना ही प्यार दिया। उन दिनों दीपक तिजोरी सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर सुपरहिट थे और सभी की पसंद बन गए थे।

बेशक दीपक अब एक्टिंग छोड़ फिल्मों के निर्देशन की तरफ चले गए हैं और लाइमलाइट में कम ही आते हैं। लेकिन इसी बीच दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी खूब चर्चा में रहती हैं।

एक तरफ जहां सारा अली खान और जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे जैसी स्टार किड्स चर्चा में रहती हैं वहीं एक और स्टार किड ऐसी भी हैं जो फिल्मों से दूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं, और वो हैं दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी। दीपक की बेटी समारा अभी 24 साल की हैं।

समारा भी अपने पिता दीपक तिजोरी की तरह ही एक्टिंग की दुनिया में आना चाहती हैं। उनकी एक शॉर्ट फिल्म ‘ग्रेंड प्लान’ भी रिलीज हो चुकी है।

इस शॉर्ट फिल्म में समारा ने जमकर Hot सीन दिए थे। एक सीन में वो बिंदास अंदाज में सिग’रेट पीते हुए नजर आईं तो वहीं एक सीन में अपने को-स्टार के साथ उन्होंने जबरदस्त लिप-लॉक भी किया।

समारा ने 2016 में निर्देशक रोहित धवन को फिल्म ‘डिशूम’ में असिस्ट भी किया है। समारा अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। समारा उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उनके पिता दीपक तिजोरी और मां शिवानी तिजोरी के बीच अनबन की खबरें आईं और शिवानी ने दीपक को घर से निकाल दिया था।

समारा तिजोरी का बचपन में किड’नैप भी हो गया था, लेकिन वो किसी तरह से बच निकलीं। अपह’रण के समय समारा 13 साल की थीं। समारा के एक छोटे भाई भी हैं, जिनका नाम करण तिजोरी है।

समारा की दिलचस्पी एक्टिंग में हैं और वो इसमें ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। इसके अलावा समारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *