पिता महेश भट्ट पर लग रहे आरोपों को लेकर आलिया ने साधा कंगना पर निशाना, कहा- कोई माने न माने सच तो सच होता है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गुज़र जाने के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो गई है। इस बहस में सोशल मीडिया पर करण जौहर, सलमान खान, महेश भट्ट के साथ ही और भी कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर निशाना साधा जा रहा है। हालांकि इन सभी में किसी ने भी अब तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। कंगना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ एक सा’जिश रची गई ताकि उनके मनो’बल को तोड़ा जा सके और उनके करियर को त’बाह किया जा सके। जिसके चलते डि’प्रेशन में आकर उन्होंने ये कदम उठाया। कंगना ने दावा किया है कि अगर वह अपने बयानों को साबित नहीं कर पाती हैं तो पद्मश्री सम्मान वापस कर देंगी। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर कई तरह के सवाल उठाए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर, फिल्म निर्माता महेश भट्ट, निर्माता आदित्य चोपड़ा और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से पूछताछ ना किए जाने पर भी गुस्सा जाहिर किया।

हालांकि पिता महेश भट्ट के ऊपर निशाना साधे जाने से लगता है अभिनेत्री आलिया भट्ट नाराज हो गई हैं। अब कंगना की बातों पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इशारों ही इशारों में काफी कुछ कह दिया है। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर कुछ ऐसा लिखा है जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने कंगना की बातों का जवाब दिया है।

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है उसमें लिखा है, ‘सच तो सच होता है, भले ही कोई इस पर विश्वास न करे। झूठ तो झूठ होता है, भले ही हर कोई इस पर विश्वास करे।’ आलिया के इस पोस्ट को कंगना के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *