पूल में इंजॉय करती नजर आईं श्वेता तिवारी और पलक, मां-बेटी ने स्विम सूट में शेयर की तस्वीरें

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के किरदार से मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिलहाल इन दिनों श्वेता तिवारी टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में गुनीत के रूप में नजर आ रही हैं और अपने इस किरदार के चलते खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं।

इसी बीच श्वेता स्विम सूट पहन टीवी पर बनी अपनी इमेज से बिल्कुल हटकर अवतार फैन्स के सामने ले आई हैं। श्वेता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पूल में आराम करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। 41 साल की श्वेता का यह अंदाज़ देख फैन्स कायल हुए जा रहे हैं।

दरअसल हाल ही में श्वेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ब्लू कलर के स्विम सूट और ब्लैक सनग्लासेस में नजर आ रही हैं। श्वेता ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उसमें श्वेता मुस्कुराते हुए स्विमिंग पूल में आराम करते दिखाई दे रहीं हैं।

श्वेता तिवारी अपनी इन नई तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता की ये तस्वीरें देख कर कोई नहीं कह सकता कि श्वेता तिवारी दो बच्चों की माँ भी हैं। श्वेता का तीन साल का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश और एक बेटी पलक है।

वहीं श्वेता के पोस्ट पर फैन्स जमकर लाइक और कमैंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया- खूबसूरत। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- सीक्रेट क्या है? आप उम्र को मात देती हो और आप नई एक्ट्रेसेस की तुलना में ज्यादा सुंदर हो। एक और फैन ने लिखा- बहुत खूबसूरत लग रही हो। साथ ही कई और फैन्स ने हार्ट इमोजी भी श्वेता की पोस्ट पर कमेंट में किये।

श्वेता अकेले ही स्विम सूट में पोज़ नहीं दे रहीं बल्कि उनकी बेटी पलक भी इस पूल-पार्टी में उनके साथ एन्जॉय कर रही हैं। पलक भी ब्लैक कलर की मोनोकिनी में अपना अंदाज़ फैन्स के साथ शेयर करना नहीं भूलीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!