फिल्लौरी एक्ट्रेस मेहरीन कौर पीरजादा की इन तस्वीरों से नहीं हट पाएंगी आपकी नजरें!

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कामयाबी हासिल करने वाली एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा अपनी हॉटनेस को लेकर लाइमलाइट में छाई रहती हैं। मेहरीन पीरजादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर हमेशा वायरल होती रहती हैं। इसके अलावा फिल्लौरी एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है।

मेहरीन कौर पीरजादा एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म 5 नवंबर 1995 को हुआ था। बहुत कम समय में वह युवाओं के बीच एक बड़ी प्रशंसक बन गई हैं।

एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा अपनी हॉटनेस को लेकर लाइमलाइट में छाई रहती हैं। मेहरीन मिस पर्सनेलिटी साउथ एशिया कनाडा 2013 भी रह चुकी हैं। इतना ही नहीं मेहरीन टॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म कृष्णा गाडी वीरा प्रेम गाथा से अभिनय की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था। मेहरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी में भी नजर आ चुकी हैं। अगर हम बात करें उनके फॉलोवर्स की तो मेहरीन पीरजादा को चाहने वालों की संख्या लाखों में है, यही वजह है कि उनकी फोटो और वीडिया हमेशा इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

एक्ट्रेस मेहरीन एक बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर भी हैं, यही वजह है कि वो बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने लिए वक्त निकालना नहीं भूलतीं। मेहरीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट कर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक ख़ूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है।

उनकी हर लेटेस्ट फोटो और वीडियो का फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं, यही वजह है कि उनकी हर फोटो और वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट देखने को मिलते हैं। हाल ही में शार्ट ड्रेस में उनकी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हुयी थीं, उनकी यह तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आई।

मेहरीन पीरजादा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और यह संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!